सलमान कैटरीना का प्यार “अब भी हैं जिंदा”ऐसे हुआ साबित

नई दिल्ली। सलमान खान और कैटरीना कैफ के रिलेशनशिप को लेकर अक्सर मीडिया में खबरें आती रहती हैं जिसमें साफ नजर आता हैं कि दोनों का ब्रेकअप जरूर हो गया हैं पर प्यार अभी भी जिंदा हैं सलमान की जिंदगी में कैटरीना के बाद और लड़कियां जरूर आई हैं लेकिन सलमान की हरकतों से लगता हैं कि वो अभी भी कैटरीना को भुला नहीं पाए हैं औऱ सलमान के दिल में कैटरीना का प्यार अभी भी जिंदा हैं। जिसमें कैटरीना अभी भी सलमान के नजदीक दिख जाती है। बता दे कि कुछ ऐसा ही वाक्य तब हुई जब सलमान खान और कैटरीना कैफ एक ही मग में साथ कॉफी पीते नजर आए। बता दे कि सलमान और कैट पुणे में Da-Bangg टूर की प्रेस कॉन्फ्रेस में मौजूद थे।

 

 

इस दौरान दोनों स्टार्स को एक ही मग से कॉफी शेयर करते देखा गया। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।वीडियो में सलमान कैटरीना की तरफ देखते हैं। कैट भी सलमान की तरफ देखती हैं। इसके बाद सलमान कॉफी का कप कैट की तरफ बढ़ाते हैं। तभी कैट सलमान के मग को पकड़ लेती हैं और कॉफी पीती हैं। इस वीडियो के इंटरनेट पर वायरल होने के बाद लोगों ने वीडियो पर कमेंट करना शुरू कर दिया। वीडियो देख कर सलमान कैट के फैन ने कहा, ‘वर्ल्ड की बेस्ट जोड़ी। यह देख कर बहुत अच्छा लगा। शादी कर लो भाई।’ वहीं, एक यूजर ने दोनों स्टार्स की टांग खींचते हुए लिखा, ‘अगर मैं यूलिया होती तो ये देख कर गुस्से में आ जाती।’

दिल दियां गल्लां’पर डांस
सलमान और कैट को आज भी लोग बेस्ट कपल के रुप में देखते हैं हालाकिं सलमान की लाइफ में अभी यूलिया हैं पर अभी भी सलमान कैट को भूल नहीं पाए हैं ये साफ नजर आता हैं। बता दे कि ये वीडियो तब का हैं जब सलमान औऱ कैट की फिल्म टाइगर जिंदा हैं की शूटिंग चल रही थी औऱ Da-Bangg टूर के दौरान जबरदस्त परफॉर्मेंस भी दी थी। जिसमें सलमान औक कैट फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के गाने ‘दिल दियां गल्लां’ पर रोमांटिक डांस भी किया था।
बता दे कि सलमान अक्सर अपनी एक्स गर्लफ्रैड को लेकर चर्चा में आ जाते हैं कुछ समय पहले जब ऐश्वर्या अपनी फिल्म ऐ दिल हैं मुश्किल कर रही थी तब भी सलमान की ओऱ से ऐश के लिए उनकी खूबसूरती को लेकर कुछ शब्द कहें गए थें।