टाइगर की होने वाली दुल्हन को मां आयशा श्रॉफ ने कह दिया ये, हो गया वायरल

नई दिल्ली। टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी अपनी रिलेशनशिप को लेकर काफी छाए रहते हैं। बॉलीवुड के यह कपल हमेशा एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए भी स्पॉट किए जाते हैं। दोनों फिल्म बागी 2 में पहली बार साथ नजर आए थे। दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था।

 

 

अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोर रही दिशा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर बिकिनी फोटो पोस्ट की। यह तस्वीर इसलिए और खास हो जाती है क्योंकि इस फोटो पर टाइगर की मॉम आयशा श्रॉफ ने कमेंट किया है।

 

‘वंडर वूमेन’

आयशा श्रॉफ ने दिशा पाटनी की बिकनी तस्वीर पर लव के साइन बनाते हुए लिखा है कि ‘वंडर वूमेन’। आप समझ ही गए होंगे कि आयशा अपने इस कमेंट के क्या कहने की कोशिश कर रही थीं। दिशा ने आयशा के कमेंट का रिप्लाई करते हुए हंस दी हैं। आप दोनों के कमेंट नीचे तस्वीर में साफ-साफ देख सकते हैं।

नवाजुद्दीन के साथ काम करना बेहतरीन अनुभव : टाइगर श्रॉफ

आपको बता दें कि भले ही टाइगर और दिशा अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी ना तोड़े, लेकिन दोनों को अक्सर डिनर डेट और फिल्मी जगत की पार्टियों में साथ में देखा जा चुका है। यहां तक की पिछले दिनों एक तस्वीर भी सामने आई थी जिसमें दिशा टाइगर के परिवार के साथ डिनर करने पहुंची थी।

दिशा के बारे में तो यह भी कहा जाता है कि वह टाइगर को काफी कंट्रोल करके रखती हैं। दिशा अक्सर टाइगर का फोन चेक करती हैं और उन्हें किसी भी को-स्टार से बात करने की इजाजत नहीं है। लगता है कि धीरे-धीरे ही सही लेकिन दिशा, टाइगर के घरवालों के साथ नजदीकियां बढ़ा रही हैं।

स्टूडेंट ऑफ द इयर में मुख्य भूमिका में होंगे टाइगर श्रॉफ