January 23, 2022 5:31 pm
featured देश राज्य

कश्मीर: पुलवामा में मुठभेड़ तीन आतंकी ढेर, एक जवान शहीद, एक नागरिक हुआ जख्मी

Pulwama

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में एख बार फिर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें तीन आतंकी ढेर हो गए साथ ही एक जवान भी शहीद हो गया। इतना ही नहीं मुठभेड़ में एक नागरिक भी घायल हुआ है। मारे गए तीनों आतंकी जैश-ए- मोहम्मद से जुड़े बताए जा रहे हैं। जिनमें से एक पुष्टी समीर टाइगर के नाम से हुई है और दूसरे का नाम वसीम बाबर बताया जा रहा हलांकि अभी तीसरे की पहचान नहीं हुई है।

Pulwama
Pulwama

बता दें कि आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ वक्त हुई जब पुलवामा जिले के अलगर कांडी इलाके में एक मकान में फायरिंग हुई। सूत्रों का कहना है कि सुरक्षाबलों को वहां दो-तीन आतंकियों के होने की खबर मिली थी। जिसके बाद नेशनल राइफल्स रेजीमेंट, एसओजी और सीआरपीएफ ने तलाशी अभियान शुरू किया था। अभियान के कई घंटों के बाद सुरक्षाबल आतंकियों को मारने में कामयाब रहे।

वहीं आतंकियों से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किए गए हैं। इन आतंकियों में कुछ विदेशी आतंकियों के होने की भी आशंका जताई जा रही है। खबर ये भी है कि मुठभेड़ के दौरान जो नागरिक घायल हुआ है उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सेना को सर्च ऑपरेशन के दौरान जंगल से बंदूके, कारतूस और गोला बारूद की बड़ी खेप मिली है। जिससे अंदाजा लगाा जा सकता है कि आतंकी कोई बड़ा हमला करना चाहते थे।

Related posts

कश्मीर घाटी में शांति द्वीप बना हुआ है श्रीनगर

bharatkhabar

छत्तीसगढ़ : भाजपा ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, पीएम मोदी सहित 40 नेताओं के नाम शामिल

mahesh yadav

भूकंप से pok में भारी तबाही, दिल्ली-एनसीआर भी हिला

Rani Naqvi