Breaking News featured यूपी राज्य

तीन तलाक पर बोले गुलाम, मोदी पहले अपनी पत्नी को देखे, हमारी का ठेका न ले

patni तीन तलाक पर बोले गुलाम, मोदी पहले अपनी पत्नी को देखे, हमारी का ठेका न ले

मुजफ्फरनगर। तीन तलाक को लेकर देश में जारी बवाल को एक बार फिर बुढाना में जमीयत उलेमा-ए-हिंद ने अपने गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम में हवा देने का काम किया है। इस कार्यक्रम में भारतीय मजदूर संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष गुलाम मोहम्मद ने शिरकत की। इस दौरान उन्होंने तीन तलाक का मुद्दा उठाते हुए पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी चुनाव से पहले राम मंदिर का मुद्दा उठाती है और कहती है कि हम जीते तो राम मंदिर बनेगा, लेकिन आजतक अयोध्या में मंदिर की एक ईंट भी नहीं लगी है। patni तीन तलाक पर बोले गुलाम, मोदी पहले अपनी पत्नी को देखे, हमारी का ठेका न ले

इसके अलावा उन्होंने तीन तलाक को लेकर सरकार द्वारा बनाए जा रहे कानून को बेबुनियाद बताया। गुलाम ने कहा कि औरत हमारी और तलाक का मामला हमारा फिर मोदी को इससे क्या मतलब है। उन्होंने कहा कि जिसने सारे देश घूम लिए हों मगर अपनी पत्नी से बात नहीं की वो तीन तलाक पर कानून बना रहे हैं। गुलाम मोहम्मद ने कहा कि मोदीजी खुद बताएं की उन्होंने अपनी बीवी को तलाक दे रखा है या नहीं। बेमतलब की धक्के खाते हुए सारे देश घूम लिए लेकिन अपनी बीवी से नहीं मिले। आप अपनी बीवी को देखो दूसरों की बीवी का ठेका लेने की जरूरत नहीं है।

गुलाम ने कहा कि मोदी के कई मंत्री मुसलमानों को पाकिस्तान जाने की बात कहते हैं पर आज देश में मुसलमान कब्रिस्तान और जेल जैसी जिंदगी जीने को मजबूर है। गुलाम ने कहा कि राम मंदिर देश में बना नहीं और मदरसे और ट्रिपल तलाक की बात को लेकर देश में मुस्लिमों के विरोध बयान बाजी हो रही है। मंच से संबोधन के बाद जब वो प्रेस वार्ता के लिए पहुंचे तो उन्होंने कहा कि मोदीजी सभी के प्रधानमंत्री है और अगर उनके मुंह से कोई बात निकल गई है तो उसके लिए उन्हें खएद है। भारतीय किसान मजदूर मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष गुलाम मोहम्मद हैं। साल 2015 में कुछ अज्ञात बदमाशों ने उनपर जानलेवा हमला किया था। उसके बाद उनके समर्थकों ने मुजफ्फरनगर में जमकर हंगामा किया था।

Related posts

भारत और चीन की सीमा पर लद्दाख में भिड़े सैनिक, काफी देर तक हुई थक्का मुक्की

Rani Naqvi

मुलायम को फिर आई अयोध्या की याद कहा: एकता के लिए 30 जानें ले लेते

bharatkhabar

राष्ट्रमंडल खेलों के लिए भारतीय दल को शुभकामनाएं: राष्ट्रपति

Rani Naqvi