featured यूपी

फतेहपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, तेरहवीं संस्कार से लौट रहे तीन लोगों की मौत

Bahraich News, UP News, Accident in Bahraich, road accident, collision between truck and roadways, truck trampled, roadways accident

फतेहपुर: उत्‍तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। हथगाम-हुसैनगंज मार्ग पर हुए दर्दनाक सड़क हादसे में दो सगे भाइयों सहित तीन लोगों की मौत हो गई।

हथगाम-हुसैनगंज मार्ग पर एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो सगे भाइयों और उनके एक भतीजे की मौत हो गई, जिससे परिजनों में चीख-पुकार मच गई। हादसे की सूचना मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद रिपोर्ट दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

तेरहवीं संस्‍कार में शामिल होने गए थे तीनों लोग

जानकारी के मुताबिक, हथगाम थाना क्षेत्र के रायपुर मुआरी गांव निवासी  55 वर्षीय राम प्रसाद उर्फ लल्लू, 50 वर्षीय राम प्रकाश उर्फ भूनी और 30 वर्षीय भतीजा पप्पू पुत्र रामप्यारे के साथ पलिया गांव गए थे। पलिया गांव में राम प्रसाद की बेटी के घर में तेरहवीं संस्‍कार था, ये यह तीनों लोग वहीं शामिल होने गए थे।

इसके बाद वह तीनों देर रात करीब 10 बजे एक बाइक पर सवार होकर लौट रहे थे। ये लोग जैसे ही हथगाम थाना क्षेत्र के घनश्यामपुर पहुंचे, यहां सामने से किसी अन्‍य वाहन की लाइट पड़ने पर बाइक चालक पप्‍पू अनियंत्रित होकर गाड़ी लेकर सड़क के पास खड़े ट्रक में जा टकराया। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीनों बाइक से उछलकर सड़क पर जा गिरे, जिससे उन्‍हें सिर में गंभीर चोटें आईं।

एक की मौके पर ही हो गई मौत

इन तीनों के साथ दूसरी बाइक पर रामप्रसाद का बेटा प्रदीप और राम प्रकाश का बेटा अवधेश भी चल रहे थे। वह घटनास्‍थल से कुछ दूर निकल गए थे। उन्‍होंने जैसे बाइक के टकराने की सुनी तो वह पीछे लौट आए। वह लोग मौके पर पहुंचे तो अपने चचेरे भाई पप्पू को मौके पर मृत पाया। इसके बाद घायल रामप्रकाश और रामप्रसाद को एंबुलेंस से सीएचसी हथगाम पहुंचाया गया।

परिजनों की तहरीर पर कार्यवाही

सीएचसी के डॉक्टर्स ने उनकी हालत नाजुक देखते हुए दोनों घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जहां पहुंचने पर डॉक्‍टर्स ने दोनों भाइयों मृत घोषित कर दिया। इस हादसे को लेकर, एसएसआइ आशीष सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि, घटनास्थल पर परिजन मौजूद थे। अचानक किसी वाहन की रोशनी से बाइक चालक पप्पू अनियंत्रित हो गया और वह खड़े ट्रक में भिड़ गए। परिजनों की तहरीर के अनुसार कार्यवाही की जा रही है।

Related posts

एनआरसी मुद्दे पर बोले रामदेव,कहा-अब और घुसपैठिये को भारत में जगह दी गई तो देश में 10 और कश्मीर तैयार हो जाएगा

rituraj

कश्मीर मामला: चिदंबरम ने पेश की सफाई, पीएम बोले- देश की एकता खत्म नहीं होने देंगे

Pradeep sharma

SBI के नये नियम आज से लागू, डेबिट कार्ड धारक एक दिन में निकाल पाएंगें सिर्फ 20 हजार रुपये

mahesh yadav