UP: वाराणसी-मिर्जापुर बॉर्डर पर मिले तीन शव, हत्‍या कर फेंके जाने की आशंका

मिर्जापुर: उत्‍तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां खून से लथपथ तीन शव मिलने हड़कंप मच गया।

मिर्जापुर-वाराणसी बॉर्डर पर स्थित चुनार थाना क्षेत्र के नंदूपुर गांव में खून से लथपथ तीन शव मिले। शवों को देखकर आशंका जताई जा रही है कि इनकी बेरहमी से हत्या की गई है। हत्या करने के बाद शवों को सड़क के किनारे फेंक दिया गया। वहीं, घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई।

स्‍थानीय लोगों ने पुलिस को दी सूचना

तीनों शवों को कब्जे में लेते हुए पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही आगे की जांच में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक, रविवार सुबह चुनार नंदूपुर रुदौली गांव के पास राज्‍य मार्ग-74 के किनारे तीन युवकों के शव मिले। जब इन शवों को स्थानीय लोगों ने देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल पर एक कारतूस भी मिला है। आशंका जताई जा रही है कि तीनों युवकों की हत्‍या गोली मारकर की गई होगी?

वहीं, इस मामले पर मिर्जापुर के एडिशनल एसपी ऑपरेशन महेश सिंह अत्री ने जानकारी देते हुए बताया कि मिर्जापुर-वाराणसी बॉर्डर पर तीन युवकों के शव मिले हैं। प्रथमदृष्‍टया यही लग रहा है कि इनकी हत्‍या कर शव यहां फेंके गए हैं। तीनों युवकों की शिनाख्‍त हो गई है। परिजनों को सूचित कर दिया गया है। पुलिस जांच कर रही है। विवेचना के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

 

यूपी पुलिस का निर्देश- जल्‍द करें घटना का खुलासा

वहीं, यूपी पुलिस ने भी मिर्जापुर पुलिस को टैग करते हुए ट्वीट किया कि जल्‍द से जल्‍द इस घटना का खुलासा किया जाए।

उत्तराखंड: फूलदेई पर बच्चे पहुंचे सीएम रावत के घर, लगाया गले दिया फूल

Previous article

गर्मी के मौसम में ये 10 चीजें खाने से नहीं बिगड़ेगी सेहत, जानिए कैसे रखें खुद को फिट

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.