featured यूपी

कन्‍नौज में प्रधान पति की हत्‍या, फिल्‍म हेट स्‍टोरी जैसी निकली मर्डर की वजह

कन्‍नौज में प्रधान पति की हत्‍या, फिल्‍म हेट स्‍टोरी जैसी निकली मर्डर की वजह

कन्नौज: उत्‍तर प्रदेश के कन्‍नौज जिले में प्रधान पति की गोली मारकर हत्‍या करने के मामले में एक नई बात सामने निकलकर आई है। रविवार को हुए इस हत्याकांड की वजह फिल्‍म हेट स्टोरी की तरह निकली।

दरअसल, प्रधान के पति से परेशान होकर युवती ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मृतक इससे पहले युवती की बहन की जिंदगी बर्बाद कर चुका था। इस हत्‍याकांड में पुलिस ने युवती सीमा, आरोपित श्याम बिहारी व उसके भाई हेमचंद्र को असलहों के साथ गिरफ्तार किया है।

दो दिन पहले हुई थी हत्‍या

कन्नौज के सदर कोतवाली क्षेत्र के हीरापुरवा गांव में रविवार को प्रधान के पति रामशरण की रविवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। वह गांव के एक घर में पंचायत करने गये थे। पुलिस ने इस मर्डर केस में पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस टीमों ने हत्‍यारोपियों की तलाश में फर्रुखाबाद तक छापेमारी की। इस दौरान एक युवती सहित तीन आरोपी पुलिस के हत्‍थे चढ़े हैं।

पुलिस ने इस हत्‍याकांड में युवती को मुख्य आरोपी बनाया है। वहीं, युवती ने जब हत्या के पीछे की कहानी सुनाई तो वह फिल्म हेट स्टोरी से मिलती-जुलती नजर आई। पुलिस की गिरफ्त में आई युवती के अनुसार प्रधान पति उसे रखैल बनाकर रखना चाहता था। वह एक हिस्ट्रीशीटर अपराधी था, इसीलिए उसके परिवार वाले खामोश रहते थे।

साजिश के तहत की गई हत्‍या

वहीं, सदर कोतवाल विकास राय ने बताया कि युवती ने पूछताछ में कहा कि उसका आरोपित श्याम बिहारी से प्रेम-प्रसंग था। मगर, मृतक रामशरन को दोनों की नजदीकियां अच्‍छी नहीं लगती थीं। उसने प्रधान पति से खुद को प्रताड़ित किए जाने के अलावा और भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं। युवती ने बताया कि, प्रधान पति उसे और श्‍याम बिहारी को मिलने नहीं देना चाहता था। वह रह-रह कर उसे प्रताड़ित करता था, इसलिए उसे प्रधान पति से नफरत होने लगी। ऐसे में जब श्याम बिहारी ने प्रधान पति की हत्या की साजिश रची तो वह गोली मारने को तैयार हो गई। उन्‍होंने प्लान बनाकर पंचायत बुलाई और हत्या को अंजाम दिया।

इस हत्‍याकांड के मामले में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था, लेकिन जांच के दौरान तीन और नाम सामने आ गए। इनमें से एक युवती सीमा है और हत्‍यारोपियों को असलहा सप्लाई करने वाले वेदराम और भुप्पा हैं। पुलिस ने इनके विरुद्ध भी मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Related posts

मलाइका अरोड़ा की बिल्डिंग में एक परिवार निकला कोरोना पॉजिटिव

Rani Naqvi

हवाई क्षेत्र का उल्लंघन करते 3 अज़रबैजानी ड्रोन गिराए: अर्मेनिया

Samar Khan

आप से इस्‍तीफा देने के बाद आशुतोष ने दिल्‍ली के सीएम केजरीवाल पर हमला बोला

Rani Naqvi