September 22, 2021 5:05 pm
Breaking News यूपी

Lucknow: एक और धार्मिक स्थल को मिला धमकी वाला पत्र, जानिए क्या है मामला

Lucknow: एक और धार्मिक स्थल को मिला धमकी वाला पत्र, जानिए क्या है मामला

लखनऊ: बीते दिनों लखनऊ के काकोरी क्षेत्र में अलकायदा से जुड़े कुछ आतंकवादी पकड़े गए। इसके बाद धार्मिक स्थलों को धमकी भरे पत्र मिलने शुरू हो गए। सबसे पहले नया हनुमान मंदिर, मनकामेश्वर मंदिर फिर r.s.s. कार्यालय को पत्र के माध्यम से धमकाया गया। इसमें कहा गया कि अगर उनकी मांग नहीं मानी गई तो इन स्थलों को बम से उड़ा दिया जाएगा।

नानकशाही मठ को मिला पत्र

राजधानी लखनऊ के खदरा क्षेत्र में नानकशाही मठ स्थित है। इसे बम से उड़ाने की धमकी दी गई है और एक पत्र जारी किया गया। रजिस्टर्ड डाक के माध्यम से यह पत्र भेजा गया। इसकी पुष्टि मठ के महंत धर्मेंद्र दास के माध्यम से की गई। बता दें कि यह मठ अखिल भारतीय उदासीन संप्रदाय संगत से जुड़ा हुआ है। जैसे ही यह पत्र महंत को प्राप्त हुआ तुरंत उन्होंने हसनगंज पुलिस को इसकी जानकारी दी।

सभी पत्रों की एक भाषा

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सभी पत्रों की भाषा एक जैसी है। इन्हें रजिस्टर्ड डाक के माध्यम से भेजा गया है, पुलिस पत्र की जांच कर रही है। इसमें उन सभी गिरफ्तार किए गए लोगों को रिहा करने की बात कही गई है। साथ ही कहा गया है कि उनके कौम के सब्र का इम्तिहान ना लिया जाए। इसमें कहा गया है कि अगर 15 अगस्त से पहले सभी लोगों की रिहाई नहीं हुई तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें।

Related posts

अंडर-19 एशिया कप: नेपाल के आगे नहीं टिक पाया भारत, 19 रन से हारा मैच

Breaking News

राम मंदिर निर्माण को लेकर सीएम योगी का बयान कहा, ‘संतो को धैर्य रखने की जरूरत’

Ankit Tripathi

एलडीए की वेबसाइट में हुआ बड़ा झोल, कई प्लाटों के रिकॉर्ड गए बदल

Aditya Mishra