WhatsApp Image 2021 01 11 at 12.19.56 PM सीएम योगी को फिर मिली जान से मारने की धमकी, AK-47 से अंजाम देने की चेतावनी
फाइल फोटो

लखनऊ। उत्तर प्रदेश मेें सुरक्षा व्यवस्था कैसी है और बदमाशों में पुलिस का कितना खौफ है इस सवाल का जवाब हम आपको दें उससे पहले आपको बता दें कि पुलिस सेवा डाॅयल 122 के व्हाट्सअप पर सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी गई है। अब पुलिस का बदमाशों में कितना खैफ है इस बात का अंदाजा आप इस सूचना से ही लगा सकते हैं कि बदमाश पुलिस के ही व्हाट्सअप पर सीएम को मारने की धमकी दे रहे हैं। आपको बता दें फिलहाल इस संबंध में लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। धमकी भरा मैसेज शनिवार को भेजा गया था।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भहे ही अपने हर भाषण में प्रदेश के 23 करोड़ लोगों की सुरक्षा का वादा करते हों लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही बयां करती है। जब बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वो पुलिस के नम्बर पर ही व्हाट्सअप करके खुद सीएम को ही मारने की धमकी देते हैं तो एक आम आदमी प्रदेश में कैसे सुरक्षित होगा। यह एक बड़ा सवाल है।

जानकारी के मुताबिक, इस धमकी भरे संदेश में 24 घंटे के अंदर सीएम को एके.47 से मारने की धमकी दी गई थी। साइबर सेल मामले की जांच में जुट गई है। बता दें कि पिछले महीने भी पुलिस सेवा डॉयल 112 के व्हाट्सअप पर सीएम योगी को धमकी दी गई थी। इस धमकी भरे संदेश में आपत्ति जनक भाषा का प्रयोग किया गया था।

आपको बता दें कि लॉकडाउन के दौरान भी उत्तर प्रदेश पुलिस के मुख्यालय के सोशल मीडिया डेस्क के व्हाट्सअप नंबर पर मैसेज भेजकर मुख्यमंत्री को मुसलमानों का दुश्मन बताते हुए जान से मारने की धमकी दी गई थी। इस मामले में आरोपी के खिलाफ गोमतीनगर थाने पर मुकदमा दर्ज कर उसे 26 मई 2020 को गिरफ्तार किया गया था। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने आरोपी की ओर से दाखिल बिना शर्त माफीनामे का संज्ञान लिया, जिसमें कहा गया कि उसे अपने किए पर पछतावा है।

 

 

दरभंगा एयरपोर्ट से आज पहली फ्लाइट्स ने भरी उड़ान, इन 6 महानगरों में जल्द शुरू होगी हवाई सेवा

Previous article

फैंस ने रजनीकांत से की राजनीति ज्वाइन करने की अपील, सुपरस्टार ने दिया ये जबाव

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.