pootin व्लादिमीर पूतिन से मुकाबला करेगी ये पॉर्न स्टार, लड़ेगी राष्ट्रपति चुनाव

मॉस्को। रूस में चुनाव की सरगर्मियों उस समय और बढ़ गई जब एक पोर्न स्टार ने राष्ट्रपति व्लादिमीर पूतिन के सामने चुनावी मैदान में उतरने का निर्णय लिया। बता दें कि रूस में अगले साल राष्ट्रपति चुनाव होने वाले हैं, लेकिन इससे पहले ही एक पोर्न स्टार ने राष्ट्रपति के खिलाफ चुनाव लड़ने की दावेदारी पेश कर दी है। आपको बता दें कि रूस के वर्तामान राष्ट्रपति एक बार फिर अपनी दावेदारी पेश करने जा रहे हैं, लेकिन उनके सामने विपक्ष ने ग्लैमर का तड़का लगा दिया। विपक्ष ने व्लादिमीर के सामने एलेना बर्कोवा नाम कि पोर्न स्टार को उतार दिया है।pootin व्लादिमीर पूतिन से मुकाबला करेगी ये पॉर्न स्टार, लड़ेगी राष्ट्रपति चुनाव

ऐलेना राष्ट्रपति चुनाव में खड़ी होने वाली चौथी महिला बन गई है। मुर्मान्सक शहर की रहने वाली 32 वर्षिय पोर्न स्टार ऐलेना साल 2009 में मेयर पद के लिए चुनाम लड़ चुकी हैं, लेकिन इस बार वो राष्ट्रपति का चुनाव लड़ रही है वो भी व्लादिमीर की ही पारंपारिक सीट से। ऐलेना ने बताया कि वो राष्ट्रपति चुनाव साल 2009 में ही लड़ना चाहती थी,लेकिन उस दौरान उनकी उम्र कम थी। बता दें कि रूस में राष्ट्रपति पद का उम्मीदार बनने के लिए उम्र 34 साल है।  बर्कोवा ने 2004 में पोर्न फिल्मों की दुनिया में कदम रखा था, इंस्टाग्राम पर उसके करीब 7 लाख प्रशंसक हैं।

ऐलेना के चुनावी वादे भी ठीक उनके काम के अनुरुप ही हैं। उन्होंने अपने चुनावी वादों में लिखा है कि अगर वो चुनाव जीती तो कोई भी लड़की 40 सेंटीमीटर से लंबी स्कर्ट नहीं पहनेगी। इसी के साथ महिलाओं को मर्दो को तलाक देने का अधिकार होेगा, जिसके लिए एक अलग से कानून बनाया जाएगा। कानून में फेरबदल करके यौन उत्पीड़न करने वाले व्यक्ति के लिए कड़ी सजा का प्रावधान किया जाएगा और उसे सरेआम फांसी दी जाएगी। उन्होंने सबसे हटके जो वादा किया है वो ये है कि उनके राष्ट्रपति चुने जाने के बाद देश में सेक्स एजुकेशन होगी और जिसका एग्जाम पास करना भी जरूरी होगा।

 

मध्यप्रदेश में जीएसटी के दायरे में पहुंच रहा पेट्रोल, जल्द हो सकता है फैसला

Previous article

प्रद्युम्न मर्डर केस: बुधवार को आरोपी छात्र को किया जाएगा कोर्ट में पेश

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.