इस शख्स ने बताया ऐश्वर्या राय बच्चन को अपनी मां, साथ रहने की जताई इच्छा

इस शख्स ने बताया ऐश्वर्या राय बच्चन को अपनी मां, साथ रहने की जताई इच्छा

नई दिल्ली। बला की खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन हर दिल की धड़कन हैं। आज ऐश्वर्या अभिषेक बच्चन की पत्नी हैं, लेकिन हर किसी कि तमन्ना रहती है कि उन्हें ऐश्वर्या जितनी खूबसूरत बीवी या गर्लफ्रेंड मिले। अपने सुपरस्टार से मिलने के लिए लोग अक्सर अजीबो-गरीब हरकत करते हैं, लेकिन उन्हें लेकर अब तक का सबसे चौंकाने वाला मामला सामने आया है।

 

आंध्र पद्रेश के रहने वाले 29वर्षीय संगीथ कुमार का कहना है कि ऐश्वर्या उनकी मां है और आईवीएफ के जरिए लंदन में उनका जन्म हुआ है। संगीथ अपनी बात पर अड़ा हुआ है। उसने मीडिया के सामने आकर इस बात का खुलासा किया है।यहां तक की उसका कहना है कि वो अपने घर विशाखापट्टनम तभी लौटेंगे, जब उन्हें मां ऐश्वर्या के बारे में सही जानकारी नहीं मिलती।

संगीथ का कहना है कि वो बचपन से ही मां की कमी महसूस कर रहें हैं।वो एक बार ऐश्वर्या से बात करना चाहते हैं।संगीथ ने यह भी कहा है कि उसका जन्‍म आईवीएफ (IVF) के जरिये साल 1988 में लंदन में हुआ था और दो साल तक ऐश्‍वर्या राय के माता-पिता वृंदा राय और कृष्‍णाराज राय ने पालन पोषण किया था। बता दें कि उस वक्त ऐश की उम्र महज 14 साल थी। उसने ये भी कहा कि ऐश और अभी अलग हो चुकें हैं। हालांकि बच्चन परिवार की तरफ से कोई भी बयान नहीं आया है।