January 18, 2022 4:58 am
featured खेल देश मनोरंजन

ये खूबसूरत अभिनेत्री और मॉडल करेगी टी-20 क्रिकेट मैच की एंकरिंग

t-20

गुवाहाटी। हाल ही में रिलीज हुई असमिया फिल्म मिशन चाइना से फिल्मी जगत में कदम रखने वाली अभिनेत्री और मॉडल एंकी पराशर को मंगलवार को राजधानी के वर्षापाड़ा असम क्रिकेट संस्था (एसीए) स्टेडियम में आयोजित होने जा रहा टी-20 क्रिकेट मैच के औपचारिक एंकर के रुप में हिस्सा लेंगी। लंबे वक्त के बाद राजधानी में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच आयोजित होने जा रहे इस मैच पर अब विश्वभर की नजरें टिकी हुई हैं और इसी दौरान एक असमिया युवती का इस मैच की एंकरिंग करना एक गौरवपूर्ण बात है।

t-20
t-20

बता दें कि इस पर एंकी पराशर ने मीडिया कहा कि इस मैच में मुझे दो भाषाओं (असमिया और अंग्रेजी) में एंकरिंग करने को बताया गया है। वहीं इसके लिए एक विस्तार से निर्णय के लिए बीते सोमवार को पूर्व-क्रिकेटर रिची रिर्चडसन और एसीए के उपाध्यक्ष देवजीत लोन सैकिया सहित एसीए और भारत क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (बीसीसीई) के कई अन्य गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिती में एक सभा का आयोजन किया। जहां मुझे खेल के शुरुआत में और अंत में एंकरिंग करने का निर्देश दिया गया।

वहीं उनका कहना है कि इस दौरान मुझे भारत और ऑस्ट्रेलिया के राष्ट्रीय गान को भी शुरू करने का निर्देश दिया गया हैं। किसी भी तरह के आपातकालीन स्थिति को अपनी ओर से नियंत्रित करने का भी विशेष निर्देश दिया किया गया है। गौरतलब हैं की मंगलवार की शाम 7 बजे से शुरू होने जा रहे इस मैच के लिए अब आयोजक समिति सहित नगर प्रशासन की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं।

Related posts

राजधानी के डीसीपी और पर्यावरण विभाग ऑफिस में लगी आग, कोई हताहत नहीं

Rahul srivastava

उत्पल कुमार सिंह की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में किसानों की आय दोगुना करने की कारगर योजना

Rani Naqvi

उत्तराखंड: सल्ट विधानसभा सीट के उपचुनाव के लिए मतदान जारी

pratiyush chaubey