इस बड़े ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने की ऋषभ पंत की तारीफ, जानिए क्या कहा

लखनऊ: ऋषभ पंत भारतीय क्रिकेट टीम के उभरते सितारे हैं और विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। जिन्होंने लगातार अच्छा प्रदर्शन करके सबको प्रभावित किया है। अब ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज खिलाड़ी डेविड वॉर्नर ने उनकी तारीफ की है।

एडम गिलक्रिस्ट से की तुलना

ऑस्ट्रेलिया के सबसे सफल विकेटकीपर में से एक एडम गिलक्रिस्ट से ऋषभ पंत की तुलना करते हुए डेविड वॉर्नर ने कहा कि वह एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं। भारत के एक निडर विकेटकीपर बल्लेबाज हैं, जिन्हें खेल को सही तरीके से गति देना आता है। इसके साथ ही उन्होंने ऋषभ पंत को सलाह देते हुए कहा कि उन्हें अपना खेल नहीं बदलना चाहिए। जिस तरीके से वह अटैक करते हुए बल्लेबाजी करते हैं, वही रवैया उनके लिए सबसे अच्छा है।

WhatsApp Image 2021 06 13 at 10.26.53 AM 4 इस बड़े ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने की ऋषभ पंत की तारीफ, जानिए क्या कहा

इंग्लैंड में निभा सकते हैं महत्वपूर्ण किरदार

भारत इंग्लैंड में जहां सबसे पहले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में न्यूजीलैंड से भिड़ंत होगी। इसके बाद इंग्लैंड के साथ एक टेस्ट सीरीज भी खेली जाएगी, इसमें ऋषभ पंत का महत्वपूर्ण योगदान हो सकता है। डेविड वॉर्नर की तारीफ में सलाह भी छिपी हुई थी, उन्होंने क्रिकेट में संभावनाओं का भी जिक्र किया और ऋषभ पंत की बेहतरीन बल्लेबाजी की भी तारीफ थी।

पिछले दिनों ऑस्ट्रेलिया दौरे पर ऋषभ पंत ने जबरदस्त खेल दिखाया था, इसी का परिणाम रहा कि भारत ने सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया। अब एक बार फिर इस युवा खिलाड़ी के कंधे पर बड़ी जिम्मेदारी होगी।

क्या आपकी भी कम नहीं हो रही पेट की चर्बी, तो ये पढ़ना बेहद जरूरी

Previous article

शोहदे ने की हैवानियत की हदें पार, पहले काटी उंगलियां फिर जिंदा जलाने का किया असफल प्रयास

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured