#Meerut Breaking News यूपी

मेरठ: दुकान की छत तोड़कर चोरों ने उड़ाई हजारों रुपये की शराब

मेरठ: दुकान की छत तोड़कर चोरों ने उड़ाई हजारों रुपये की शराब

मेरठ: कोरोना काल के दौरान कई तरह की सुविधाएं आम आदमी को आसानी से नहीं मिल पाती हैं। इसमें जरूरी सुविधाओं के साथ-साथ अन्य सेवाएं भी शामिल है। इसी कमी के बीच चोरी का सिलसिला भी जारी है, मेरठ में ऐसा ही कुछ देखने को मिला।

छत तोड़कर सरकारी अंग्रेजी दुकान में चोरी

शराब की तलाश में चोरों ने सरकारी अंग्रेजी दुकान की छत तोड़ डाली इसके बाद शराब चुरा कर ले गए।  मामला मेरठ के थाना परिक्षतगढ़ के कैली रामपुर गांव का है। जहां शुक्रवार देर रात चोरों ने धावा बोला। उन लोगों ने पहले दुकान की छत तोड़ी, इसके बाद शराब पर हाथ साफ कर दिया।

मेरठ: दुकान की छत तोड़कर चोरों ने उड़ाई हजारों रुपये की शराब

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

यह पूरा मामला दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। इसके बाद पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दर्ज कर ली। दुकान पर काम करने वाले एक कर्मचारी ने बताया कि 20 मई की रात को वह दुकान बंद करके चला गया। सुबह जब आकर देखा तो दुकान की छत टूटी हुई थी। इतना ही नहीं हजारों रुपए की कीमत वाली शराब भी गायब थी। इसके बाद तुरंत उसने मालिक और पुलिस को घटना की जानकारी दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले का जायजा लिया और केस दर्ज किया। लॉकडाउन के दौरान ज्यादातर लोगों का घर से निकलना नहीं होता। ऐसे में चोरी की घटनाएं तेजी से बढ़ गई हैं। ऐसे कई मामले देखने को मिल रहे हैं। पुलिस प्रशासन लगातार इस पर भी लगाम लगाने की कोशिश कर रहा है।

Related posts

लोकबंधु अस्पताल प्रशासन ने कोविड मरीजों के लिए शुरू की यह सेवा

sushil kumar

जल्द कराएं पैन कार्ड को आधार से लिंक, नहीं तो देना पड़ सकता है भारी जुर्माना

Aman Sharma

लखनऊ: ‘नियुक्ति दो’ नारे के साथ गांधी प्रतिमा पर अभ्यर्थियों का प्रदर्शन, जानिए पूरा मामला

Shailendra Singh