3061948e 799b 4e02 88b9 24bd4ef3d565 भय मुक्त चोरी कर रहे चोर, ट्रांसफार्मरों से ले जा रहे तांबा और अन्य कीमती सामान

बहरोड़ से संदीप कुमार शर्मा की रिपोर्ट

 

बहरोड़। बेखोफ चोर आए दिन घटना को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस को खबर तक नहीं होती है। यह देखकर ऐसा लग रहा है कि चोरों के हौसले दिनों दिन बुलंद होते जा रहे हैं। चोरों में से ​पुलिस का डर अब खत्म हो चुका है। कोई रात ऐसी नहीं जाती है जिस दिन चोरी की खबर सुनने को नहीं मिलती हो। ऐसा ही कुछ बुधवार रात को नीमराना थाना क्षेत्र के माजरीखुर्द गांव में देखने को मिला, जहां अज्ञात चोरो ने ट्रांसफार्मर से किमती सामान चुरा लिया। जिसके चलते घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए।

ये कीमती सामान चुरा ले गए चोर—

बता दें कि सर्दी का मौसम शुरू होते ही चोरी का सिलसिला चालू हो जाता है। चोर इतने शातिर है कि चोरी करने की किसानों को या गांव वालों को कानों कान खबर नहीं होती है। जिसके बाद जब किसान खेत पर पहुंचता है तो ट्रांसफार्मर से किमती सामान निकला हुआ पाता है। ऐसा कोई पहली बार नहीं हुआ है। इससे पूर्व में भी बहरोड़ क्षेत्र में ट्रांसफार्मर चोरी की घटना आ चुकी है। बेखोफ होकर चोर कास्तकारों के कुओं पर रखे ट्रांसफार्मरों से ताम्बा व अन्य कीमती सामान चुरा रहे हैं। बुधवार रात को नीमराना थाना क्षेत्र के माजरीखुर्द गाॅव में एक कास्तकार के कुएं पर रखे विद्युत ट्रांसफार्मर को अज्ञात चोरों ने अपना निशाना बना लिया। माजरीखुर्द गाॅव निवासी जगमाल पुत्र भैरूसहाय के कुएं पर सिंचाई के लिए रखे बिजली ट्रांसफार्मर को नीचे गिराकर अज्ञात चोर उसमें से ऑयल व तांबा चुरा ले गये।

एक महीने में ट्रांसफार्मर चोरी की चौथी घटना—

घटना के बारे में ग्रामीणों ने बताया कि इलाके में ट्रांसफार्मर चोरी की एक महीने में ये चैथी घटना है। लगातार हो रहे ट्रांसफार्मर चोरी की घटनाओं को देखते हुए ऐसा लगता है कि चोरों में पुलिस का भय बिल्कुल खत्म हो चुका है। कुओं से ट्रांसफार्मर चोरी की घटनाओं को लेकर कास्तकार चिन्तित रहने लगे हैं।

Trinath Mishra
Trinath Mishra is Sub-Editor of www.bharatkhabar.com and have working experience of more than 5 Years in Media. He is a Journalist that covers National news stories and big events also.

आज देश मना रहा Constitution Day, पीएम मोदी करेंगे संबोधित

Previous article

संविधान दिवस पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने कहा- आजादी का 75वां साल उत्सव के रूप में मनाया जाएगा

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.