इन चीजों को हर लड़की के वॉर्डरोब में जरुर होना चाहिए

नई दिल्ली।  लड़कियों को नए-नए और ट्रेंडी कपड़े कितने पसंद होते हैं ये तो सभी जानते हैं पर क्या आपको पता है कि ट्रेंडी कपड़े के अलावा हर लड़की के वॉर्डरोब में ऐसी कौन सी चीजें हैं जो जरुर होनी चाहिए। आज हम आपको यही बताने वाले हैं कि नए-नए और ट्रेंडी कपड़ों के अलावा आपको अपने वॉर्डरोब में और क्या क्या रखना चाहिए।

 

वॉर्डरोब में नए-नए और ट्रेंडी कपड़े शामिल करना किसे पसंद नहीं आता है। ये आपके स्टाइल को अपटूडेट रखने में मदद करता है और आपको भीड़ से अलग दिखाता है। यकीनन नया स्टाइल और नए आउटफिट्स आप अपने वॉर्डरोब में ज़रूर शामिल करें, लेकिन कुछ ऐसे भी चीज़ें हैं जो चाहे कितने भी नए ट्रेंड्स क्यों ना आ जाए आपके वॉर्डरोब में ये ज़रूर होने चाहिए।

 

फिटेड जींस

फिटेड जींस का फैशन कभी भी ट्रेंड से नहीं जाता। ये हर मौके पर आपको काफी एलीगेंट और स्टाइलिश लुक देता है। इसे आप अपनी पसंद या मौके के हिसाब से कुर्ता, टॉप, स्पेगिटी या क्रॉप टॉप के साथ पेयर करें और बस आप तैयार हैं बिना ज़्यादा वक्त दिए एक स्टाइलिश लुक के साथ तो अगर आपके पास भी फिटेड जींस नहीं हैं तो अपने पास जरुर रखें।

 

अनारकली सूट

कोई भी लड़की चाहे कितनी भी मॉर्डन हो जायें पर इंडियनवेयर आपके अंदर की देसी डीवा को बाहर लाती है। आपको ये कई मॉर्डन और लेटेस्ट डिज़ाइन्स में मिल जाएंगी। ऑफिस के लिए लाइटवेट और वेडिंग के लिए हैवी अनारकली, मौके के हिसाब से इसे कैरी करके अपने खूबसूरत ट्रेडिशनल अवतार से सबकी तारीफें पाएं। इसके बिना ना सिर्फ आपका देसी लुक, बल्कि वॉर्डरोब भी अधूरा है। इसकी सबसे अच्छी बात है कि ये हर बॉडी टाइप पर जंचती है तो अगर आपके पास अनारकली सूट नहीं हैं तो लेकर आयें और अपने वॉर्डरोब को पूरा करें।

 

ब्लैक ड्रेस

क्या आपके पास लिटिल ब्लैक ड्रेस हैं अगर नहीं है तो लेकर आयें और अपने वॉर्डरोब में रखे क्योकि अगर आपको समझ नहीं आता कि किसी पार्टी में क्या पहनकर जाए, जो लिटिल ब्लैक ड्रेस आपको काफी ट्रेंडी लुक देती है।  तो लिटिल ब्लैक ड्रेस सबसे सेफ ऑप्शन है। ये कभी फैशन से नहीं जाती है। डिनर डेट हो या ऑफिस पार्टी एक लिटिल ब्लैक ड्रेस से बेहतर कुछ भी नहीं। इसलिए इसे अपने वॉर्डरोब में ज़रूर शामिल करें।

 

एक्ससेरीज़

ट्रेंडी एक्ससेरीज़ हमारें फैशन को पूरा करती है। बेल्ट हो, स्कार्फ या श्रग एक खूबसूरत एक्ससेरीज़ आपके सिंपल या डल आउटफिट्स को भी स्टाइलिश बना देती है. इसलिए एक ट्रेंडी एक्ससेरीज़ हर लड़की के वॉर्डरोब में ज़रूर होना चाहिए।  बस आउटफिट के हिसाब से इसे सही एक्सेसरीज़ के साथ पेयर करें और पाएं खूबसूरत लुक।  आप चाहे तो एक वक्त में दो एक्ससेरीज़ भी पेयर कर सकती हैं।  जैसे एक नी लेंथ ड्रेस को बेल्ट और स्टेटमेंट नेकपीस के साथ पेयर करें।  बस ध्यान रखें कि पेयरिंग इतनी ही हो कि आप एक्ससेरीज़ की दुकान ना लगें।

 

फिट लॉन्ज़रे

हम महंगे और बेहतर क्वालिटी के कपड़ों पर पैसे खर्च करने से पीछे नहीं हटते हैं। लेकिन जब बात लॉन्ज़रे की आती है तो इस मामले में हम बिना ज़्यादा सोचे-समझे इनकी खरीदारी कर लेते हैं। लेकिन ये गलती आपके साथ कपड़ों का भी लुक खराब कर देती है। अपने वॉर्डरोब को परफेक्ट बनाने के लिए इसमें आउटफिट्स के साथ सही लॉन्ज़रे को भी ज़रूर शामिल करें। हमेशा सही साइज़ और परफेकट फिट वाली ब्रा चुनें। ऐसे अंडरगार्मेंट्स पहनें जो आपके फीगर को पूरी तरह कॉम्प्लीमेंट करे। तो अगर इनमें से कोई चीज आपके वॉर्डरोब में नहीं हैं तो आज ही उसे अपने वॉर्डरोब में शामिल करें और अपने वॉर्डरोब को पूरा करें।