November 30, 2022 5:11 pm
लाइफस्टाइल

आपकी Kitty पार्टी को हिट बना देंगे ये स्नैक्स

party snacks आपकी Kitty पार्टी को हिट बना देंगे ये स्नैक्स

नई दिल्ली। चाहे आप हाउस वाइफ हो या वर्किंग वुमेन, अपने बिजी शेड्यूल से किटी पार्टी के लिए टाइम तो निकाल लेती है। वैसे थकान मिटाने के लिए या एंजोए के लिए भी वुमेन किटी पार्टी करना पसंद करती है। अकसर महिलाए इन पार्टीज के लिए बाहर से खाना ऑर्डर करना प्रेफर करती है। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे स्नेक्स के बारे में बताएगें जिनको आप अपने घर में बना सकती है और अपनी किटी पार्टी को स्पेशल बना सकती है।

party snacks आपकी Kitty पार्टी को हिट बना देंगे ये स्नैक्स

मूंग दाल के समोसे– कोई भी पार्टी बिना समोसे के अधूरी सी लगती है और अगर स्नैक्स की बात हो तो सबसे पहला नाम समोसे का ही होता है। तो मूंग दाल के समोसे आपकी पार्टी को हिट बना देगें और याद रहे की आप इन्हे चटनी के साथ सर्व करें।

samosa आपकी Kitty पार्टी को हिट बना देंगे ये स्नैक्स

चाइनीज भेल– देसी स्नैक्स को थोड़ा मोर्डन लुक दीजिए और भेल को चाइनीज अंदाज में पेश कीजिए। इसके लिए आप भेल में खूब सारी सब्जियों को शामिल कर सकते है। यह आपकी पार्टी की शान बड़ा देगा।

chinese bhel आपकी Kitty पार्टी को हिट बना देंगे ये स्नैक्स

मिनी काठी रोल– अब पार्टी हो तो सिर्फ हल्के फुल्के स्नैक्स से क्या बनता है, इसलिए अपने स्नैक्स की इस लिस्ट में मिनी काठी रोल को भी एड कर लीजिए। यह बड़ो को तो भाएगा ही साथ ही बच्चे भी आपकी इस डिश के फैन हो जाएगें।

kathi roll आपकी Kitty पार्टी को हिट बना देंगे ये स्नैक्स

मसाला कचौड़ी– कोई भी इंडियन पार्टी बिना कचौड़ी के तो अधूरी होती है। साथ ही यह एक ऐसा स्नैक्स है जिसे लोग हमेश पसंद करते है। तो कचौड़ी के मिश्रण को थोड़ा सा स्पाइसी तड़का लगा कर अपने गैस्टस को खिलाइये और कमाल देखिए।

masala kachori आपकी Kitty पार्टी को हिट बना देंगे ये स्नैक्स

रसगुल्ला मालपुआ– अब कोई भी पार्टी हो लेकिन अगर उस पार्टी में कुछ मीठा ना हो तो मजा नहीं आता। इसलिए अपनी पार्टी में इतने नमकीन स्नैक्स के बाद एक स्वीट डिश तो बनती ही है। तो ऐसे में आप रसगुल्ले और मालपुए का कोम्बिनेशन बना सकते है। आपकी यह डिश आपकी पार्टी को यादगार बना देगी।

rasgulla malpua आपकी Kitty पार्टी को हिट बना देंगे ये स्नैक्स

Related posts

बच्चों के साथ मनाएं घर पर सेफ क्रिसमस, अपनाएं ये तरीके

Rahul

क्या आप भी पसीने की बदबू से हैं परेशान, तो अपनाएं ये तरीके, मिलेगा आराम

Rahul

सावधान: अगर दिखे ये लक्षण तो जरूर डॉक्टर से लें सलाह, वरना हो जाएगा भयानक कैंसर

bharatkhabar