ये कंपनी दे रही ग्राहकों को तोहफा, फ्री कर सकते हैं रिचार्ज

नई दिल्ली। सार्वजनिक क्षेत्र की टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक और ऑकर्षक पेश किया है। दरअसल, कंपनी ने रविवार को फ्री वाइस कॉलिंग सुविधा को आगे बढ़ दिया है। बता दें कि कंपनी ने इस सुविधा को बंद करने का फैसला किया था, लेकिन फरवरी में कंपनी ने इस सुविधा को वापस शुरू कर दिया। बीएसएनएल ने फरवरी में इस सुविधा को अगले तीन महीनों के लिए दोबारा बहाल किया था। इस प्लान को दोबारा शुरू करने के पीछे बीएसएनएल का मकसद लोगों को आकर्षित करना था।

बता दें कि जिससे लोग उसके लैंडलाइन नेटवर्क पर बने रहें। अब कंपनी ने इस ऑफर को आगे भी जारी रखने का फैसला किया है। बता दें कि बीएसएनएल संडे फ्री कॉल की सुविधा 30 अप्रैल को खत्म होने वाली थी। टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुातबिक कंपनी ने इस बात की जानकारी दी है कि ब्रॉड बैंड, लैंड लाइन, कॉम्बै और एफटीटीएच ब्रॉड बैंड यूजर्स के लिए इस सुविधा को 1 मई से ही वापस शुरू कर दिया गया है।

गौरतलब है कि इस प्लान के तहत यूजर संडे को फ्री कॉल का आनंद उठा सकते हैं। बीएसएनएल यूजर्स देशभर में किसी भी नेटवर्क पर कॉल कर सकते हैं। इस ऑफर के लिए कोई लिमिट नहीं दी गई है, जिसका मतलब है कि यूजर्स का इसका फायदा अगले नोटिस तक उठा सकते हैं।

साथ ही बीएसएनएल ने नाइट वाइस कॉल को भी रिफ्रेश किया है। अब यूजर्स रात 10:30 से सुबह 6 बजे तक फ्री कॉल कर सकते हैं। बता दें कि कंपनी ने हाल में ही कॉलिंग के लिए एक शानदार ऑफर पेश किया है। कंपनी ने 99 रुपए का नया रिचार्ज पोस्टपेड यूजर्स के लिए पेश किया है। जिसके तहत यूजर्स को 26 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है। कंपनी 319 रुपए का भी प्लान जारी किया है, जिसमें यही सुविधा 90 दिनों के लिए मिल रही है।