featured Breaking News देश बिहार राज्य

अमित शाह के लिए एक और हमारे लिए एक कानून नहीं चलेगा- तेजस्वी यादव

tejashwi yadav, start campaign, against cm, nitish kumar, lalu prasad

बिहार। पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा है कि वह कोई विजय माल्या या फिर ललित मोदी नहीं है जो देश छोड़ कर भाग जाएंगे। उन्होंने यह सब कुछ जांच एजेंसी द्वारा बुलाए जाने पर ना जाने पर पूछे गए सवाल पर कहा है। पटना में मीडिया को संबोधित करते हुए पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि वह सबसे ज्यादा बार जांच के लिए एजेंसी के पास गए हैं। एजेंसी जाकर उन्होंने 80-80 सवालों का जवाब दिया है।

tejashwi yadav, start campaign, against cm, nitish kumar, lalu prasad

तेजस्वी यादव ने कहा कि सवाल यह है कि उनके और परिवार के प्रति को रवैया अपनाया जा रहा है वह रवैया दूसरों के साथ क्यों नहीं अपनाया जा रहा है। इससे साफ तौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि मीडिया के सामने तेजस्वी यादव बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह पर निशाना साध रहे थे। तेजस्वी ने कहा कि जय शाह के लिए अभी तक किसी भी प्रकार का नोटिस जारी नहीं किया गया है और एक बार भी पूछताछ के लिए तलब नहीं किया गया है। तेजस्वी का मानना है कि उन्होंने हमेशा कानून का आदर किया है लेकिन वह भागने वाले लोगों का समर्थन नहीं करते हैं।

मीडिया के सामने तेजस्वी ने सीएम नीतीश से सवाल किया कि जय शाह के मामले में उन्होंने फोन कर अपनी सफाई देने और इस्तीफा देने के लिए अभी तक क्यों नहीं कहा है। सीएम नीतीश से तेजस्वी ने कहा कि कानून सबके लिए एक ही होना चाहिए। तेजस्वी ने कहा कि अमित शाह और नीतीश कुमार के लिए एक और हमारे लिए अलग कानून नहीं चलेगा। तेजस्वी ने कहा कि अगर जय शाह बेकसूर हैं तो उनसे आईआईएम में लेक्चर दिलाना चाहिए।

Related posts

नशे में नागिन का सिर चबा गया ये शख्स, डॉक्टर हैरान

bharatkhabar

पोता की चाह में नाराज दादी ने जला दिया 4 साल की बच्ची का गुप्तांग

Srishti vishwakarma

कोरोना की रोकथाम व बचाव: स्वयंसेवकों और स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं को मिला ऑनलाइन प्रशिक्षण

Shailendra Singh