September 21, 2021 5:43 am
खेल featured

क्रिकेट फैंस का टूटा दिल, इस साल भूल जाएं IPL और टी-20 वर्ल्ड कप..

shoeb 2 क्रिकेट फैंस का टूटा दिल, इस साल भूल जाएं IPL और टी-20 वर्ल्ड कप..

कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया लॉकडाउन है। जिसका असर सभी पर पड़ता हुआ साफ नजर आ रहा है। इस बीच क्रिकेट के फैंस के लिए एक बुरी खबर आयी है। इस साल यानि की 2020 में IPL और टी-20 वर्ल्ड कप का बेसब्री से इंतजार करते क्रिकेट प्रेमी इन मैचों का लाभ न पाएं। ये बात हम नहीं बल्कि पाकिस्तान के तेज बॉलर शोएब अख्तर बोल रहे हैं।

shoeb 4 क्रिकेट फैंस का टूटा दिल, इस साल भूल जाएं IPL और टी-20 वर्ल्ड कप..

शोएब अख्तर ने कहा कि कोरोना वायरस ने दुनिया भर को अपनी चपेट में ले लिया है, जिससे निपटना आसान नहीं है। अभी तक इसकी कोई वैक्सीन भी तैयार नहीं हो पाई है और विश्व के कई देशों ने यात्रा करने पर पाबंदी लगाई हुई है।
मुझे इस साल आईपीएल मुमकिन नहीं लगता। यहां तक कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाला टी-20 वर्ल्ड कप भी स्थगित किया जा सकता है।

शोएब अख्तर ने ये बात एक ऐप के जरिए लाइव आकर अपने फैंस से कही। जिस तरह दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

इतना ही नहीं अख्तर ने यह भी कहा कि भारत और पाकिस्तान के लिए आपसी रिश्ते सुधारने का ये बहुत अच्छा समय हैं। दोनों के बीच पिछले 8 सालों में कोई सीरीज नहीं खेली गई है। उन्होंने एक बार फिर कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट सीरीज होनी चाहिए।

https://www.bharatkhabar.com/why-did-virat-kohli-put-everything-at-stake-to-save-kl-rahul/
आपको बता दें दुनिया के सबसे ज्यादा तेज बॉ़लर कहे जाने वाले पाकिस्तानी बॉलर शोएब अख्तर का एक यूटयूब चैनल है। जिसमें में क्रिकेट से जुड़े हुए किस्से शेयर करते रहते हैं। पाकिस्तान के साथ-साथ हिन्दुस्तान में भी शोएब अख्तर के फैन्स की अच्छी खासी संख्या है वो अकसर पीएम मोदी की भी तारीफ करते रहते हैं।

Related posts

आरएसएस मानहानि मामले में राहुल गांधी को भिवंडी कोर्ट से जमानत मिली

shipra saxena

नाभा जेल ब्रेक के मास्टरमाइंड के बदले 1 करोड़, आईजी रैंक अफसर के खिलाफ जांच के आदेश

Pradeep sharma

प्रयागराज: कोरोना से मुक्ति पाने के लिए संगम में गंगा आरती, देखें तस्वीरें

Shailendra Singh