महिला मित्र को घुमाने के लिए करता था चोरी, पूर्व मिस्टर उत्तराखंड रह चुका है आरोपी

नई दिल्ली। पिछले महीने 11 दिसंबर को द्वारका सेक्टर-12 में स्थित मशहूर पिज्जा कंपनी के आउटलेट में लूट करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। द्वारका जिले के स्पेशल स्टॉफ द्वारा पकड़ा गया ये युवक पूर्व में मिस्टर उत्तराखंड रह चुका है। इसके अलावा वो टीवी पर आने वाले कई डासिंग शोज में भी हिस्सा ले चुका है और उसका यूट्यूब पर एक चैनल भी है। डीसीपी शिबेश सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम 22 वर्षिय अदनान उर्फ ऐडी है, जोकि उत्तम नगर की जेजे कॉलोनी में रहता था और बच्चों को डांस सिखाने का काम करता था। 

सिंह ने बताया कि अदनान को एसआई नवीन कुमार और रंजीव की टीम ने मिली सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है। मिस्टर उत्तराखंड रह चुका अदनान कई डांसिंग शोज में हिस्सा लेने के चलते लड़कियों में काफी पॉपुलर था। इसी कड़ी में अपनी महिला दोस्त को क्लब में घुमाने के लिए उसे पैसों की जरूरत थी, जिसके चलते उसने इस वारदात को अंजाम दिया था। यहीं नहीं वो अपने दोस्तों के साथ मिलकर कई चोरियों को अंजाम दे चुका है।

पुलिस का कहना है कि द्वारका नॉर्थ थाना इलाके में उसने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर एक पिज्जा आउटलेट में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इसी मामले में वो पकड़ा गया है। उसे एक डायरेक्टर ने हिंदी मूवी के लिए भी ऑफर किया था। फिलहाल उसके पिछले किसी आपराधिक रिकॉर्ड की जानकारी नहीं मिली है और आगे मामले की जांच की जा रही है।