November 29, 2021 9:24 pm
Breaking News featured देश राज्य

आपस में भिड़े दो राज्यों के सीएम, ट्वीट से कसा एक दूसरे पर तंज

Capture 3 आपस में भिड़े दो राज्यों के सीएम, ट्वीट से कसा एक दूसरे पर तंज

बेंगलुरु।  कर्नाटक में इस साल मई-जून में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री येदियुरप्पा के नेतृत्व में रैली को संबोधित करने गए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की रैली को लेकर कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया और योगी के बीच में ट्विटर वार छिड़ गया है। ट्विटर में में सिद्धरमैया ने योगी आदित्यानाथ पर तंज कसते हुए कहा किए योगी मुझसे काफी कुछ सीख सकते हैं,जैसे इंदिरा कैंटीन और राशन कि दुकाने। हालांकि, उन्होंने इस तंज से पहले योगी का कर्नाटक में पधारने पर स्वागत किया था। वहीं सीएम योगी ने कर्नाटक के सीएम पर पटलवार करते हुए ट्विटर पर लिखा कि कर्नाटक में आपके शासनकाल में किसानों ने सबसे ज्यादा आत्महत्याएं की, आपने ईमानदार अफसरों के तबादले भी Capture 3 आपस में भिड़े दो राज्यों के सीएम, ट्वीट से कसा एक दूसरे पर तंज

गौरतलब है कि रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी बेंगलुरु पहुंचे। यहां पहुंचते ही उन्होंने पहले निर्मलानंद स्वामी से मुलाकात की, फिर बीजेपी द्वारा आयोजित परिवर्तन रैली को संबोधित किया। रणनीति के मुताबिक योगी ने अपने संबोधन में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। योगी ने कहा कि कांग्रेस जाति के नाम पर लोगों को बांटने की राजनीति करती है। इसके बाद योगी ने सीधा कांग्रेस को देश पर बोझ बताते हुए ध्रुवीकरण की राजनीति करने का आरोप भी लगाया।

रौली में योगी ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर भी निशाना साधते हुए कहा था कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री बयान दे रहे हैं कि वह हिंदू हैं। रविवार को जब उन्होंने हिंदुओं की ताकत देखी है तब उन्हें हिंदू और हिंदुत्व की याद आ रही है। योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के हाल ही मे हुए गुजरात चुनाव के दौरान मंदिर जाने की बात पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि हिंदुत्व कोई जाति, मत, या मजहब नहीं है बल्कि हिंदुत्व जीवन पद्धति है।

Related posts

मेरठ में मिले दो युवतियों के शव, पुलिस ने ऐसे किया घटना का खुलासा   

Shailendra Singh

अल्मोड़ा: पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जयंती पर कांग्रेस ने दी श्रद्धांजलि

Rahul

अटल के वह ‘अटल’ अंदाज, जो उन्हें भाजपा नेताओं से अलग बनाते हैं

mahesh yadav