Breaking News यूपी

प्रधानों ने लिया संकल्प- बदला नहीं बदलाव के लिए काम करेंगे

WhatsApp Image 2021 09 04 at 7.05.14 PM प्रधानों ने लिया संकल्प- बदला नहीं बदलाव के लिए काम करेंगे

लखनऊ। गोसाईगंज के प्रधानों ने शनिवार को संकल्प लिया है कि वह बदला लेने के बजाय बदलाव लाने का काम करेंगे। विकास खण्ड कार्यालय स्थित सभागार में आयोजित सम्मान समागम में यह प्रस्ताव एक स्वर में पारित किया गया। कार्यक्रम का आयोजन प्रधान संगठन की ब्लाक इकाई द्वारा किया गया था।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राष्ट्रीय पंचायतीराज ग्राम प्रधान संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष तथा लखनऊ मण्डल के प्रभारी डॉ अखिलेश सिंह थे। उन्होंने प्रधानों का आह्वान किया कि वह बदला लेने के बजाय बदलाव के वाहक बनें। उनके इस प्रस्ताव को ब्लाक संगठन ने एक स्वर में स्वीकार किया।

WhatsApp Image 2021 09 04 at 7.05.13 PM प्रधानों ने लिया संकल्प- बदला नहीं बदलाव के लिए काम करेंगे

डॉ सिंह ने प्रधानों से कहा कि उन्हें ज्ञान,विज्ञान और संज्ञान के फार्मूले पर काम करना चाहिए।प्रधान के रूप में अपने अधिकारों का उन्हें ज्ञान होना चाहिए।विज्ञान की विधियों के अनुरूप अधिकारों का उपयोग कर आधुनिकता के साथ विकास किया जा सकता है। अपने आसपास की गतिविधियों पर संज्ञान लेकर उनमें सहभागिता और समाधान की रणनीति से नेतृत्व को अपने आप तराशने का आह्वान भी उन्होंने किया।

WhatsApp Image 2021 09 04 at 7.05.11 PM प्रधानों ने लिया संकल्प- बदला नहीं बदलाव के लिए काम करेंगे

गोसाईगंज प्रधान संघ के अध्यक्ष जीतेन्द्र कुमार जीतू को लखनऊ जनपद का वरिष्ठ उपाध्यक्ष मनोनीत करते हुए उनसे और अधिक सक्रियता की अपील की गयी। प्रधानों ने स्थानीय समस्याओं के समाधान की मांग की। सम्मान समागम में जिला महासचिव मोहम्मद रिजवान सहित ब्लाक इकाई के पदाधिकारियों ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

Related posts

मलेशियाई उच्च न्यायालय, अब गैर मुस्लिम भी कर सकते है ईश्वर को संबोधित करने के लिए ‘अल्लाह’ शब्द का इस्तेमाल

Aman Sharma

मुख्यमंत्री ने विकास कार्यों में तेजी के लिए दिए सख्त निर्देश, इन बिंदुओं पर भी हुई चर्चा

Trinath Mishra

शिवपाल यादव थोड़ी देर में करेंगे प्रेस कॉफ्रेंस , कर सकते है कोई बड़ा ऐलान

piyush shukla