Breaking News featured देश भारत खबर विशेष

‘बाबा का ढाबा’ को पाॅपुलर करने वाले ने हड़पे मदद के पैसे, जानिए कैसे की ठगी

df7e9458 ed74 424f 875e f67a4db1dd9b 'बाबा का ढाबा' को पाॅपुलर करने वाले ने हड़पे मदद के पैसे, जानिए कैसे की ठगी

नई दिल्ली। एक दिन में 100 रुपये न कमा पाने वाले कान्ता प्रसाद कुछ दिनो से सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में हैं। बीते कुछ दिन पहले गौरव वासन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें बूढ़े बाबा और दादी की स्थिति दर्शायी गई थी। जिसके बाद से बाबा के ढाबे पर लोगों की खूब भीड़ इक्कठा होने लगी और उनके द्वारा बनाया जाने वाला सभी खाना खत्म हो जाता है। इसी बीच ढाबे के मालिक कान्ता प्रसाद ने गौरव वासन के खिलाफ दान का पैसा हड़पने का मामला दर्ज कराया है।

यूट्यबर के खिलाफ शिकायत दर्ज-

बता दें कि देश में आए दिन लाखों की तादात में लोग भूखे सोते है तो वहीं कुछ अपना जीवन यापन करने के लिए रोटी खिलाने का ढाबा बना लेते हैं। लेकिन इनमें भी ऐसा होता है कि इन गरीब की रोटी कोई खाने नहीं आता है। ऐसा ही एक मामला बीते कुछ दिनों पहले दिल्ली से आया था। एक तरफ लोग मदद करने का दावा करते हैं और दूसरी तरफ गरीब तक पहुंचाई जा रही पैसो के जरिए मदद को हड़प लेते हैं। जहां कोरोना के चलते आर्थिक तंगी से बुजुर्ग दंपत्ति बेहद परेशान थे। गौरव वासन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में रोते हुए बताते है कि वो सुबह 4 बजे उठकर लोगों के लिए खाना बनाते है, लेकिन उनका खाना दिन भर में खप नहीं पाता। उनके पास ग्राहक नहीं है। 100 रुपये भी वो कमा नहीं पाते। बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने उन्हें पहचान दिलाने वाले यूट्यूबर के खिलाफ पैसों की हेराफेरी की शिकायत दर्ज कराई है।

पैसे हड़पने का आरोप-

दरअसल, उन्होंने आरोप लगाया कि यूट्यूबर गौवर वासन ने जानकर अपना, अपने परिवार वालों का और अपने दोस्तों का मोबाइल नंबर और खाते की जानकारी लोगों के साथ साझा कर सभी दान किया पैसा हड़प लिया है। बाबा का ढाबा मालिक कांता प्रसाद ने कहा कि लोगों ने उनकी मदद करने के लिए गौरव वासन के शेयर किये बैंक खातों में पैसे दान किये है। लेकिन वो पैसा उन तक नहीं पहुंचा है। उनका आरोप है कि पूरा दान किया पैसा गौरव नेे खुद अपने पास रख लिया है। उन्हें और मदद करने वाले लोगों को वो धोखा दे रहा है।

Related posts

पुलिस ने किया सब्जी विक्रेता से हुई लूट का पर्दाफाश, आरोपियों के पास से ये सामान हुआ बरामद

Trinath Mishra

कपाट बन्द होने पर स्त्री वेश में आते हैं बदरीनाथ के मुख्य पुजारी, जानें क्यों होता है ऐसा और क्या है कारण

Hemant Jaiman

राष्ट्रपति चुनाव के बीच मची है दलित प्रेम की होड़

Rani Naqvi