August 20, 2022 10:15 am
featured दुनिया

जिसने की थी 9/11 की भविषमवाणी उसी ने 2020 को बताया ट्रंप और पुतिन के लिए खतरनाक

बाबा वांगा जिसने की थी 9/11 की भविषमवाणी उसी ने 2020 को बताया ट्रंप और पुतिन के लिए खतरनाक

नई दिल्ली। इंसान को कुछ जाने में दिलचस्पी हो या ना हो लेकिन अपने भविष्य के बारे में जानने की उसे हमेशा से उत्सुकता रहती है। खासकर लोग साल के आखिर में ये ज़रूर जानना चाहते हैं कि आने वाले साल उनके लिए कैसा होगा और अगर भविष्यवाणी पर भरोसा करें तो आने वाला साल अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और यूरोप के लिए कुछ खास नहीं होगा। ऐसा कहा है भविष्यवाणी करने वाली बुल्‍गारिया की रहस्‍यवादी भविष्‍यवक्‍ता बाबा वांगा ने। उनका कहना है कि साल 2020 में डोनाल्ड ट्रंप एक ऐसी बिमारी के शिकार हो जाएंगे जिसकी वजह से वो बहरे हो सकते हैं। 

बता दें कि आगे उन्होंने रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन को लेकर भविष्यवाणी की है कि उनके ही ऑफिस के लोग उनको मारने की साजिश कर रहे हैं। और वो कभी भी उनकी जान लेने की कोशिश कर सकते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि यूरोेप पर मुस्लिम चरमपंथी रासायनिक हमला कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि ट्रंप और पुतिन को लेकर भविष्यवाणी करने वाली वांगा ने 9/11 को लेकर भी पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी। माना ये भी जा रहा है कि वांगा की ज्यादतर भविष्यवाणी सही साबित हुई है। इनमें ज्यादातर भविष्यवाणियां साजिश की हैं। हालांकि बाबा वांगा की 1996 में ही मौत हो गई है और उन्होंने ये भविष्यवाणियां अपने मरने से पहले की थी।

वहीं बाबा वांगा को लेकर कहा जाता है कि वो देख नहीं सकती थी। उनके अनुयायियों सालों से यूरोप की बदहाली हवाला दे रहे हैं। हालांकि ऐसा कुछ नहीं है। इतना ही नहीं वांगा ने ओबामा के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी भी पहले ही कर दी थी। उन्होंने कहा था कि अमेरिका का 44वां राष्ट्रपति एक अफ्रीकन-अमेरिकी होगा। बाबा वांगा के मानने वाले उन्हें दादी वांगा भी बुलाते हैं। 1911 में उनका जन्‍म उत्‍तरी मेसिडोनिया में हुआ था।

Related posts

बावनखेड़ी हत्‍याकांड: 12 साल के बेटे ने मां शबनम के लिए राष्‍ट्रपति से लगाई माफी की गुहार

Shailendra Singh

पीएम मोदी ने फिर की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ, कहा- सीएम योगी के प्रयासों से पीएम स्‍वनिधि योजना के क्रियान्‍वयन में यूपी अव्‍वल

Saurabh

शाहरुख खान की बेटी ने शेयर की फोटो, फैंस बोले आग लगा दी!

Shailendra Singh