featured राज्य

प्रोपर्टी डीलर के ऑफिस पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, दहशत में लोग

FIRING 3 प्रोपर्टी डीलर के ऑफिस पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, दहशत में लोग

ग्रेटर नोएडा के थाना नॉलिज पार्क क्षेत्र के अट्टा गुजरान गांव के पास स्थिति एक प्रोपर्टी डीलर के ऑफिस पर बदमाशों ने एक के बाद एक कई राउंड फायरिंग कर दी। जिससे गांव के लोगों में दहशत हैं। वही ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों द्वारा चलाई गई गोलियों के खोखे बरामद कर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपनी जांच सुरु कर दी है बताया जा रहा है कि गाँव मे दहसत फैलाने की खातिर इस वारदात को अंजाम दिया गया हैं।

FAIRING 2 प्रोपर्टी डीलर के ऑफिस पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, दहशत में लोग

बता दें कि शटर और दीवारों पर गोलियों के निशान बन गए हैं। बदमाशों द्वारा कई राउंड फायरिंग की गई। वहीं सूचना पर पहुँची थाना नॉलिज पार्क पुलिस द्वारा किए घटना स्थल के किये जा रहे निरीक्षण के दौरान मिले कई कारतूस के खोखे इस बात का प्रमाण प्रतीत होते नजर आ रहे हैं कि बदमाशों द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग की गई हैं। वहीं अज्ञात बदमाशों द्वारा की गई ताबड़तोड़ फायरिंग के पीछे उनका मकसद क्या था यह तो जांच के बाद ही पता चलेगा। लेकिन गांव के लोगों का कहना हैं कि बदमाशों द्वारा की गई ताबड़तोड़ फायरिंग से लोगों में डर का माहौल उत्पन्न करना हैं। फिलहाल पुलिस ने अपनी जाँच शुरू कर दी हैं।

FAIRING प्रोपर्टी डीलर के ऑफिस पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, दहशत में लोग

वही पुलिस के आलाधिकारी का कहना हैं कि थाना नॉलिज पार्क क्षेत्र के अट्टा गुजरान में बदमाशों द्वारा की गई। फायरिंग की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई जिसकेई सूचना पर पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुँचकर पुलिस ने बदमाशों की गाड़ी का पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस द्वारा पीछा करते देख गाड़ी छोड़कर भाग गए । गाड़ी में कुल तीन बदमाश बताये गए थे। पुलिस ने गाड़ी के कब्जे में ले लिया हैं वही गाड़ी में तीन वेपन भी मिले हैं। वही पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया हैं। और बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित के गई हैं। जल्द ही बदमासों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Related posts

गुजरात में टूटा 140 साल पुराना सस्पेंशन ब्रिज, 30 मरे, 400 लोग नदी में गिरे

Rahul

भाजपा प्रत्याशी प्रमोद नैनवाल ने की प्रेस वार्ता, कहा भाजपा में कोई बगावत व अंतर्कलह नहीं है एकजुट होकर लड़ेंगे चुनाव

Neetu Rajbhar

विमान में ऑक्सीजन की कमी होने की वजह से विमान की हुई आपात लैंडिंग

rituraj