मुनीम और पत्नी से दबंगई करता रहा शख्स, तमाशा देखती रही पुलिस, जानिए क्या है मामला

फतेहपुर। जिले से एक सनसनीखेज मामला आया है, जहां दबंग खुलेआम एक शख्स और उसकी पत्नी से दबंगई करता रहा और पुलिस खड़ी तमाशा देखती रही। मामला मलवा थानाक्षेत्र के बरौरा गांव का है।

दबंग ने दंपति को दी गंदी गाली

दरअसल हाइवे पर इंटर लॉकिंग टाइट बनाने वाले भट्टे का एक मुनीम घर के पास खड़ा था, तभी कुछ दबंग उसके पास आए और उसको और उसकी पत्नी को अपशब्द कहने लगे।

इस पर मुनीम और पत्नी ने दबंग का विरोध किया तो पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में उसने उनको गंदी गाली दी। इस पर विवाद और बढ़ गया और दोनों तरफ से बहस होने लगीं। इस दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दे दी।

सिपाही ने नहीं की कार्रवाई

मौके पर पहुंचे पुलिस के सिपाही मात्र एक डंडा लिए नजर आए, लेकिन वो दबंग पर कार्रवाई करने से बचते रहे। इस बीच घटना की जानकारी मिलते ही वहां सैकड़ों की संख्या में लोग इकट्ठा हो गए और लड़ाई का ये नजारा देखते रहे।

लोगों में इस बात की चर्चा थी कि पुलिस के होते हुए दबंग बदसलूकी कर रहा है और पुलिस कुछ नहीं कर रही है। वहीं इस मामले में विवाद के कारण का अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के पेंच कस रही सरकार

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रहे हैं। सरकार अपराधियों और माफियों पर लगातार नकेल कस रही है, और पुलिस विभाग को भी दुरुस्त करने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन अभी भी रह-रह कर ऐसे मामले सामने आते रहते हैं जिसमें खाकी की कार्यशैली पर सवाल उठ खड़े हो रहे हैं।

सैकड़ों साल बाद होली पर बन रहे दुर्लभ संयोग, 5 राशियों पर पड़ेगा गहरा प्रभाव, जानें पूरे तथ्य

Previous article

499 साल बाद पड़ रहा है होली पर ये दुर्लभ संयोग, जानें किन राशियों की चमकेगी किस्मत?

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured