featured यूपी

कानपुर के एसआई और दारोगा की Love Story, यूं परवान चढ़ी प्रेम कहानी

कानपुर के एसआई और दारोगा की Love Story, यूं परवान चढ़ी प्रेम कहानी

कानपुरः कहते हैं प्यार किसी से छुपाए नहीं छुपता। प्यार में कोई बंदिशें नहीं होती। ऐसे ही एक दिलचस्प लव स्टोरी कानपुर से सामने आई है। ये प्रेम कहानी किसी आम इंसान की नहीं, बल्कि पुलिस महकमे की है।

साथ जीने-मरने की कसमें-वादे खाने वाले दो प्यार करने वाले पुलिस दरोगा के बीच कुछ ऐसा हो गया कि हालात मारपीट में तब्दील हो गए। मामले में शिकायत उच्चाधिकारियों तक पहुंच गई है। जिसके बाद पूरे मामले पर जांच कर रिपोर्ट मांगी गई है।

दरअसल, कानपुर कोतवाली में तैनात महिला दरोगा और घाटमपुर कोतवाली में तैनात एसआई की प्रेम कहानी उस वक्त बाहर आई जब रविवार को दोनों के बीच मारपीट हुई। पूरे दिन इस विवाद को सुलझाने की कोशिश की गई।

सूत्रों से पता चला कि महिला दारोगा और एसआइ को घाटमपुर इंस्पेक्टर धनेश प्रसाद के सामने पेश किया गया। उन्होंने महिला दारोगा पर दबाव बनाते हुए उसे वापस भेज दिया। उनका कहना है कि महिला दारोगा से उनकी किसी भी तरह की कोई मुलाकात नहीं हुई। बह नामांकन कार्यक्रम में व्यस्त थे। उन्होंने कहा कि तहरीर मिलन पर कार्रवाई की जायेगी।

बता दें कि महिला दारोगा और एसआइ के बीच आज से करीब तीन साल पहले प्रेम-प्रसंग शुरु हुआ था। दोनों कल्याणपुर ताने में तैनाती के दौरान एक-दूसरे के संपर्क में आए। महिला दारोगा को अपने पति की जगह तैनाती मिली थी। एसआइ ने शादी का झांसा देकर महिला से संबंध बनाए थे।

संबंध बनाने के कुछ दिन बाद एसआइ शादी करने से मुकर गया। रविवार को महिला दारोगा घाटमपुर पहुंची और शादी करने के लिए एसआइ पर दबाव बनाने लगी। जिसके बाद एसआइ ने उसके साथ मारपीट की।

बता दें कि मारपीट की ये घटना कोतवाली के बगल में बने एसआई के आवास पर हुई। विभागीय मामला होने का कारण इस घटना को दबाने की पूरी कोशिश की गई।

Related posts

आखिर क्या है डीएसपी देवेंद्र मिश्रा की कथित चिट्ठी का राज, पुलिस का कहना- चिट्ठी पुलिस रिकॉर्ड में है ही नहीं

Rani Naqvi

अब यूपी में डेल्टा प्लस वेरिएंट की जांच होगी तेज, सीएम के निर्देश पर इतने ऑक्सीजन प्लांट की हुई शुरूआत

Shailendra Singh

500, 1000 के नोटों पर बोले शाह: कालेधन वाले सदमे हैं

bharatkhabar