Breaking News featured राजस्थान राज्य

प्रचार के आखिरी दिन मैदान में उतरे दिग्गज, सीएम अजमेर में कर रही रोड़ शो

33267 nrlbghjvwr 1497783152 प्रचार के आखिरी दिन मैदान में उतरे दिग्गज, सीएम अजमेर में कर रही रोड़ शो

अजमेर। राजस्थान की अजमेर और अलवर लोकसभा वा मांडलगढ़ विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव के लिए 29 जनवरी को मतदान होगा, जिसके लिए प्रचार का आखिरी दिन है। साल के अंत में यानी कि दिसंबर में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले इस चुनाव को सेमीफाइनल माना जा रहा है। इस आधार पर बीजेपी और कांग्रेस दोनों ने इस चुनाव में अपनी पूरी ताकत झौंक दी है। 33267 nrlbghjvwr 1497783152 प्रचार के आखिरी दिन मैदान में उतरे दिग्गज, सीएम अजमेर में कर रही रोड़ शो

जहां प्रचार के आखिरी दिन सीएम वसुंधरा राजे अजमेर में रोड़ शो कर रही है तो वहीं कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट और राज बब्बर भी अजमेर की जनता को अपने पक्ष में करने के लिए पूरी ताकत झौंके हुए हैं। विधानसभा और लोकसभा उपचुनाव के प्रचार के आखिरी दिन सभी दिग्गज मैदान में उतर गए हैं। दरअसल इस चुनाव में हार जीत के कई मायने हैं क्योंकि दिसंबर में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले राजस्थान की जनता के मूंड को तय कर देंगे।

जहां वसुंधरा राजे अजमेर में हैं तो वहीं पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अलवर में रोड़ शो कर रहे हैं। BJP के लिए विधानसभा चुनाव से पहले इन तीनों सीटों को जीतना जरूरी है। इसे वसुंधरा सरकार के 4 साल के कार्यकाल के रेफरेंडम के रूप में देखा जा रहा है। दूसरी ओर सचिन पायलट को भी अपना वजूद साबित करना है। कांग्रेस के प्रचार में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी पूरी ताकत लगा रहे हैं। वहीं अब देखना दिलचस्‍प होगा कि 29 को मतदाता किसे चुनते हैं और किसे नकारते हैं।

Related posts

पंजाब सरकार में कैबिनेट विस्तार, सरकार से खफा हुई कई विधायक

lucknow bureua

महात्मा गांधी की प्रतिमा हथौड़े से तोड़ने वाला गिरफ्तार, वीडियो हुआ वायरल

Aditya Mishra

फैक्ट्री के भूसे में लगी आग, सात दमकल भी नहीं कर पा रही काबू

Rani Naqvi