September 26, 2022 3:08 pm
featured दुनिया देश

काबूल में ताजा धमाके महज ट्रेलर हैं, डिफेंस एक्सपर्ट ने भारत को लेकर कही ये बात

kabul213 1629989021 काबूल में ताजा धमाके महज ट्रेलर हैं, डिफेंस एक्सपर्ट ने भारत को लेकर कही ये बात

अफानिस्तान पर तालिबानयों के कब्जे के बाद हालात इतनी तेजी से बढ़ रहे हैं कि वहां फेंसे लोंगो की जान के लाले पड़ रहे हैं। काबूल एयरपोर्ट पर 2 धामाके हुए जिसने न सिर्फ अगानिस्तान को बल्कि पूरा दुनिया को हिला दिया है। पहला धमाका काबूल एयरपोर्ट के अब्बे गेट पर हुआ वहीं दूसरा धमाका एयरपोर्ट के पास बने बरून होटल में हुआ। कहा जा रहा है कि जिस होटल पर हमला हुआ उस होटल में ब्रिटेन के सैनिक ठहरे हुए थे। अफगानिस्तान स्वास्थय मंत्रालय के मुताबिक इन धमाकों में कुल 40 लोगों ने अपनी जान गवाई। जबकि 120 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

download 1 3 काबूल में ताजा धमाके महज ट्रेलर हैं, डिफेंस एक्सपर्ट ने भारत को लेकर कही ये बात

बता दें कि जब इन धमाको को लेकर डिफेंस एक्सपर्ट से बात की गई तो उन्होंने कहा कि काबूल धमाके तो सिर्फ अभी ट्रेलर है। आगे तो अभी बहुत कुछ होना बाकि है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में वहां के हालात और ज्यादा खराब होने वाले हैं। वहां पर इससे भी बड़े लेवल पर धमाके होंगे रॉकेट के जरिए, मिसाइल के जरिए जिसमें बहुत बड़े लेवल पर जान और माल का नुकसान होगा। अमेरिका की सेना का ब्रिटेन की सेना का उन्होंने कहा कि क्योंकि वह ये बात जानते हैं कि जब तक वह अमेरिका और दूसरे देश अपने नागरिकों को वहां से निकाल नहीं लेते तब तक वह कुछ नहीं करेंगे। जिसका आतंकवादी भरपूर फायदा उठाएंगे।

afghanistan1620529376785 काबूल में ताजा धमाके महज ट्रेलर हैं, डिफेंस एक्सपर्ट ने भारत को लेकर कही ये बात

वहीं आगे एक्सपर्ट का कहना है कि पिछले कुछ दिनों में इसलिए इतने ज्यादा हमले किए गए हैं। ताकि अमेरिका, ब्रिटेन और अन्य देशों को ज्यादा से ज्यादा नुकसान पहुंचाया जाए। ना चहाते हुए भी भारत इसकी चपेट में आ जाएगा। क्योंकि वह एयरपोर्ट को नॉन फक्शनल कर सकते हैं। जिसकी वजह से वहां से टेकऑफ और लैंडिग नहीं हो सकेगी। जिसको लेकर लगता है कि अगले कुछ दिनों में वहां पर एयरग्राफ्ट के जरिए मिसाइल हमाला या रॉकेट हमला होने वाला है। जिससे बड़े पैमाने पर ब्रिटेन सेना और अमेरिका सेना के साथ-साथ काफी जान माल का नुकसान होगा।

Related posts

राहुल गांधी की पीएम मोदी को चुनौती, कहा- मुझसे 15 मिनट राफेल सौदे पर बहस कर के दिखाएं

mahesh yadav

…जब किरण बेदी ने छुए कांग्रेस विधायक के पैर (वीडियो)

bharatkhabar

रोपवे के जरिए अब पर्यटन को मिलेगी नई दिशा

piyush shukla