featured मनोरंजन

‘The Kashmir Files’ Box Office Day 3 : तीसरे दिन भी सिनेमाघरों में छाई रही ‘द कश्मीर फाइल्स’, जानें कितने की हुई कमाई

The Kashmir Files Trailer Review in Hindi 'The Kashmir Files' Box Office Day 3 : तीसरे दिन भी सिनेमाघरों में छाई रही 'द कश्मीर फाइल्स', जानें कितने की हुई कमाई

The Kashmir Files’ Box Office Day 3: हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। आगामी शो के लिए बुकिंग हाउसफुल है। फिल्म ने प्रीमियर के महज दो दिनों के अंदर ही अच्छी खासी कमाई कर ली है।

1990 में कश्मीर नरसंहार पर आधारित इस फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती मुख्य भूमिका में हैं। अपनी स्ट्रांग स्टोरी कंटेट की वजह से फिल्म को अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। फिल्म ने वीकेंड पर 26.05 करोड़ रुपये की कमाई की है।

इस्लामिक चरमपंथियों द्वारा कश्मीर घाटी में कश्मीरी पंडितों की हत्या और पलायन पर आधारित फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की और लगभग 4 करोड़ रुपये की कमाई के बाद दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही। भारत में महज 561 स्क्रीन्स पर डेब्यू करने वाली इस फिल्म ने शुक्रवार शाम और रात के शो हाउसफुल थे।

‘द कश्मीर फाइल्स’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
‘राधे श्याम’ और ‘झुंड’ के साथ बड़े पर्दे पर कड़ी टक्कर के बावजूद , ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट में कहा गया है, ” द कश्मीर फाइल्स 14 करोड़ नेट रेंज के लिए तैयार है, जो इसे लगभग 26 करोड़ नेट का वीकेंड देगा, जो पहले कभी नहीं देखा गया।”

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 3.55 करोड़ रुपये के साथ शुरुआत की और फिर शनिवार को यह संख्या दोगुनी होकर 8.50 करोड़ रुपये हो गई। तब तक साफ हो गया था कि रविवार को ताबड़तोड़ कमाई होने वाली है। रविवार को फिल्म का कलेक्शन 14 करोड़ रहा। इसके साथ ही फिल्म ने अब तक 26.05 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

‘कश्मीर फाइल्स’ में कश्मीरी पंडित पुष्करनाथ के किरदार में अनुपम खेर, ब्रह्मा दत्त के रूप में मिथुन चक्रवर्ती, कृष्ण पंडित के रूप में दर्शन कुमार, राधिका मेनन के रूप में पल्लवी जोशी, श्रद्धा पंडित के रूप में भाषा सुंबली और फारूक मलिक उर्फ ​​बिट्टा के रूप में चिन्मय मंडलेकर अपने किरदार प्ले कर रहे हैं। फिल्म को ज़ी स्टूडियोज, आईएएमबुद्धा और अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स बैनर के तहत प्रोड्यूस किया गया है।

ये भी पढ़ें  :-

UP MLC Election 2022: यूपी में विधानसभा के बाद अब MLC चुनाव पर मथंन, भाजपा और सपा पार्टी में मुकाबला

Related posts

चीनी सेना ने भारतीय सैनिकों को बनाया बंधन, मीडिया ने झूठ क्यों बोला?

Mamta Gautam

Breaking News

गंगा में प्रदूषण रोकने के लिये केंद्र सरकार संभवतः संसद के इस सत्र में ला रही है विधेयक

Rani Naqvi