featured क्राइम अलर्ट

दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर ससुरालवालों ने की बहू के साथ ऐसी शर्मनाक हरकत

दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर ससुरालवालों ने की बहू के साथ ऐसी शर्मनाक हरकत

हरियाणा के पलवल में सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रायदासका गांव में दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर 21 वर्षीय विवाहिता की ससुरालजनों ने फांसी लगाकर हत्या कर दी। पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर पति सहित तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

बता दें कि पुलिस जांच अधिकारी एएसआई सतवीर सिंह ने बताया कि गोरोला गांव जिला अलीगढ़ निवासी ओमप्रकाश ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसने अपनी बेटी रेखा की शादी रायदासका गांव निवासी मोहित के साथ की थी। शादी में हैश्यित अनुसार दान-दहेज भी दिया था। लेकिन रेखा के ससुराल पक्ष के लोग अधिक दहेज की मांग करते हुए अक्सर उसके साथ मारपीट कर प्रताडि़त करते रहते थे।

download 13 दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर ससुरालवालों ने की बहू के साथ ऐसी शर्मनाक हरकत

28 अगस्त की रात को रेखा के साथ पति मोहित, ससुर प्रेमचंद व सास उर्मिला ने मारपीट की और कमरे में बंद कर दिया। मारपीट से आह्त होकर रेखा ने अंदर फांसी लगा ली। 29 अगस्त की सुबह पीडि़त के पास रेखा की ससुराल से फोन आया कि आपकी बेटी ने फांंसी लगा ली है। पीडि़त परिवार के साथ मौके पर पहुंचा तो पुलिस अपनी कार्रवाई में लगी हुई थी।

वहीं पीडि़त का आरोप है कि रेखा की फांसी लगाकर हत्या उसके पति, सास व ससुर ने की है। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts

राष्ट्रभक्ति दिखावे के लिए नहीं मन से होनी चाहिए: मोहन भागवत

bharatkhabar

तो इसलिए मनाया जाता है फ्रेंडशिप डे? इस देश के हुई थी शुरूआत

mohini kushwaha

शिवसेना ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

Srishti vishwakarma