September 30, 2022 1:28 am
featured मनोरंजन

प्रिति जिंटा के पति के दिमाग पर पड़ा लॉकडाउन का असर, करने लगे अजीबो-गरीब हरकतें

priti zinta प्रिति जिंटा के पति के दिमाग पर पड़ा लॉकडाउन का असर, करने लगे अजीबो-गरीब हरकतें

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा प्रीति जिंटा सोशल इन दिनों पति जेन गुडइनफ के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं

मुंबई। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा प्रीति जिंटा सोशल इन दिनों पति जेन गुडइनफ के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर पति के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। अब उन्होंने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके पति और पेट डॉग ब्रूनो नजर आ रहे हैं।

 

इस वीडियो में प्रीति के पति डॉग ब्रूनो की नकल करते हुए नजर आ रहे हैं। प्रीत ने बताया है कि यह क्वारंटाइन के साइड इफेक्ट्स हैं। वीडियो में दिखता है कि जेन ब्रूनो के साथ सोफे पर बैठे हुए हैं। प्रीति कुछ आवाज निकालती हैं जिसके बाद जेन और ब्रूनो कैमरे के सामने एक जैसे एक्प्रेशंस करने लगते हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए प्रीति ने मजेदार कैप्शन दिया है।

https://www.bharatkhabar.com/jyotiraditya-scindia-and-his-mother-got-corona/

प्रीति ने मजाकिया अंदाज में लिखा, क्वारंटाइन का साइड इफेक्ट। उम्मीद है कि जब सब कुछ खत्म हो जाएगा तो हम मानसिक रूप से ठीक हो जाएंगे। और आशा है कि यह आपके चेहरे पर स्माइल लाएगा अगर आप घर पर तनाव और चिंता में हैं। 82 दिन। पति परमेश्वर। प्रीति के इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है।

Related posts

श्रृंगार ऐसा जो पिया मन भाए करवा चौथ पर विशेष ब्यूटी टिप्स

piyush shukla

डांस इंडिया डांस के सेट पर करीना कपूर ने बताया कि किसपर आया था उनका दिल

Trinath Mishra

सीएम रावत से नाराज हुए जनरल ऑफिसर कमांडिंग, हेलीपैड पर रखवाए ड्रम

Rani Naqvi