प्रेशर कुकर में फंसा बच्ची का सर डॉक्टरों ने दिया जवाब, लोहार ने निकाला

प्रेशर कुकर में फंसा बच्ची का सर डॉक्टरों ने दिया जवाब, लोहार ने निकाला

सूरत। गुजरात के सूरत से एक बहुत ही हैरान कर देने वाली खबर सामने हैं। किसी को इस बात का अंदाजा भी नहीं होगा कि गुजरात के सूरत से हर किसी को हैरान और परेशान करने वाली खबर सामने आई है। आपको इस बात का अंदाजा भी नहीं होगा कि कैसे थोड़ी सी लापरवाही आपको और बच्चे को परेशान कर सकती है। दरअसल सूरत के पांडेसरा की दो साल की परी का सिर कुकर में उस समय फंस गया था जब वह खेल रही थी। यह घटना तब घटी जब मुक्ति नगर में दो साल की बच्ची रसोई में बर्तनों के साथ खेल रही थी, अचानक उसका सिर कुकर में फंस गया। परिजनों ने कुकर में फंसे उसके सिर को निकालने की बहुत कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हुए तो सिविल अस्पताल ले गए।

preshar kukkar

बता दें कि डॉक्टर भी चार घंटे तक कुकर से बच्ची का सिर निकालने के लिए मशक्कत करते रहे, लेकिन उन्होंने भी हार मान ली। डॉक्टरों ने कहा कि वह कुकर से बच्ची का सिर नहीं निकाल सकते। अब कुकर को काटने का रास्ता ही बचा है। आप लोग इसे किसी लोहार के पास ले जाएं, जो कुकर को काट सके। आखिरकार थक हारकर परिजन बच्ची को लोहार के पास ले गए। लोहार ने कुकर को काटकर उसमें फंसा बच्ची का सिर निकाला।

वहीं 12 घंटे तक बच्ची का सिर कुकर में फंसा रहा। सकुशल कुकर से सिर निकल जाने के बाद परिजनों ने राहत की सांस ली। यह घटना शनिवार रात की है। दो साल की परी खेल रही थी, तभी उसका सिर कुकर में फंस गया। परी के पिता आशुतोष तिवारी और अन्य परिजनों ने मिलकर उसका सिर कुकर से निकालने की कोशिश की। बाद में सिविल अस्पताल ले गए। ऑन ड्यूटी सीएमओ डॉक्टर मंडल ने उसे सर्जरी वार्ड में भेज दिया। इस बीच बच्ची बहुत घबराई थी। डॉक्टरों ने करीब 4 घंटे कुकर से सिर निकालने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं होने पर हाथ खड़े कर दिए। तब बच्ची को लोहार के पास ले जाया गया।