January 31, 2023 4:42 am
Breaking News देश भारत खबर विशेष यूपी

पहले बेरहमी से उतारा मौत के घाट फिर खुद भी लगा ली फांसी, पुलिस को मिला सुसाइड नोट

2 women found dead in vacant plot in Gurgaon पहले बेरहमी से उतारा मौत के घाट फिर खुद भी लगा ली फांसी, पुलिस को मिला सुसाइड नोट
  • संवाददाता, भारत खबर

मेरठ। पुरानी रंजिश के चलते यूपी के बिजनौर में एक व्यक्ति को बेरहमी से मौत के घाट उतार देने के बाद हत्यारोपी ने खुद भी फांसी लगा ली। इस घटना के बाद से क्षेत्र में गमगीन माहौल है, कोई हत्यारे की मिशाल दे रहा है तो कोई उसे अदालत के लफड़े में फंसने से बचने के लिए फांसी लगा लेने की बात कर रहा है।

पुलिस के मुताबिक सोमवार को एक युवक ने चंदक रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन से कटकर जान दे दी थी। उसकी पहचान एजाज (28) के रूप में हुई जो जिले के ही किरतपुर थाना क्षेत्र के गांव बुजगरा का रहने वाला था। जानकारी के मुकाबिक एजाज सऊदी अरब में नौकरी करता था। इससे पहले की पुलिस एक हत्या और आत्महत्या के मामले में और कुछ पता लगाती एजाज की जेब से मिले सूइसाइड नोट ने हत्या का राज खोल दिया और उसके खुदकुशी की वजह भी सामने आ गई।

सुसाइड नोट की हैंड राइटिंग की एक्सपर्ट से जांच कराई जाएगी, अनीस के कत्ल और एजाज की आत्महत्या की अभी जांच चल की जा रही है, सुसाइड नोट में लिखी एजाज की बातों में कितनी सच्चाई है इसकी भी जांच होगी। – लक्ष्मी निवास मिश्रा, एसपी सिटी बिजनौर

एजाज ने अपने सूसाइड नोट में अनीस का कत्ल करने की बात कबूल की है। एजाज ने लिखा, ‘मेरी गलती माफी के काबिल तो नहीं, फिर भी हो सके तो माफ कर देना। सुसाइड नोट में यह भी लिखा है कि मेरी मौत के बाद मेरा घर अनीस के बच्चों को दे दिया जाए। मैंने कुछ पैसे अनीस की पत्नी अफसाना के खाते में डाले हैं, वे उसका घर बनाने के काम आ जाएंगे।”

Related posts

12 जुलाई को पटना के दौरे पर जाएंगे अमित शाह, सीएम नीतीश कुमार से कर सकते हैं मुलाकात

Ankit Tripathi

Balrampur Gangrape- शासन संभालने में सक्षम नहीं CM योगी : मायावती

Aditya Gupta

प्रणब की इफ्तार पार्टी में नहीं शामिल हुए बीजेपी के नेता

Pradeep sharma