January 17, 2022 4:08 pm
featured मनोरंजन

जल्दबाजी में हुई थी पहली शादी, पति के साथ रहना लगता था कैद में रहने जैसा

कनिका कपूर 2 जल्दबाजी में हुई थी पहली शादी, पति के साथ रहना लगता था कैद में रहने जैसा

बॉलीवुड। बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस की पॉजिटिव मरीज पाए जाने से सुर्खियों में आ गई हैं। कनिका लंदन में अपने बच्चों से मिलकर 15 मार्च को माता पिता के पास लखनऊ पहुंची थीं। कनिका अपने तीनों बच्चों की अकेले ही परवरिश कर रही हैं जिनसे मिलने के लिए वो लगातार लंदन जाती रहती हैं।

बता दें कि ‘बेबी डॉल’ सिंगर कनिका ने महज 18 साल की उम्र में ही एनआरआई बिजनेसमेन राज चंडोक से शादी की थी। कनिका और राज के तीन बच्चें आयाना, समारा और युवराज हैं। कनिका का जन्म और परवरिश लखनऊ में ही हुई है मगर साल 1997 में शादी के बाद वो लंदन शिफ्ट हो गई थीं। 12 सालों तक सब ठीक रहने के बाद अचानक उनके पति के साथ झगड़े होने लगे। रिश्ते में कड़वाहट आ जाने के बाद साल 2010 में कनिका पति का घर छोड़कर वापस लखनऊ आ गईं और 2012 में राज से तलाक ले लिया।

वहीं अपने तलाक के बाद दिए एक इंटरव्यू में कनिका ने बताया, ‘पहली शादी जल्दबाजी में हुई थी। मैं एक आदमी से मिली, प्यार हुआ और शादी हो गई। मुझे लगता है कि यह शादी मेरी गलती थी। शादीशुदा जिंदगी के कुछ पहलुओं को मैंने एन्जॉय किया लेकिन बाकियों में ऐसा लगता था, जैसे मैं कैद हो गई हूं। इस दौरान मैं कई बार मेंटल टॉर्चर से भी गुजरी और डिप्रेशन में चली गईं’।

साथ ही तलाक लेने के बाद कनिका अपने म्यूजिक करियर को संवारने  के लिए मुंबई गईं। उन्हें पहली बार ‘जुगनी जी’ गाने में आवाज देने का मौका मिला। 2012 का ये गाना एक म्यूजिक एलबम का हिस्सा था जिसे काफी पसंद किया गया। साल 2014 में कनिका ने सनी लियोनी पर फिल्माए गाने ‘बेबी डॉल’ को आवाज दी। बेबी डॉल गाना रिलीज होते ही एक बड़ा हिट साबित हुआ।

बता दें कि डेब्यू सॉन्ग से ही कनिका काफी पॉपुलर हो गई थीं। इसके लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट फीमेल प्लेबेक सिंगर का अवॉर्ड भी मिला। पहले हिट के बाद कनिका ने ‘चिट्टियां कलइयां’ और ‘देसी लुक’ जैसे कई हिट गाने दिए हैं। कनिका ने साल 2018 में अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट से बताया था कि वो आदित्य किलाचंद को डेट कर रही हैं। उन्होंने आदित्य के साथ अपनी वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। आदित्य मुंबई की पॉपुलर जर्नलिस्ट शोभा डे के बेटे हैं।

Related posts

डब्ल्यूएचओ ने कोविड-19 के खिलाफ वैश्विक शासन का किया आह्वान

Neetu Rajbhar

आकाशीय बिजली ने बिहार में फिर ली नौ लोगों की जान, गम में डूबा गांव

bharatkhabar

लखनऊ: इतने महीने में हर ग्राम पंचायत का होगा अपना ग्राम सचिवालय

Shailendra Singh