Breaking News राजस्थान राज्य

महिला विधायक का ऑडियो वायरल, कलेक्टर को बताया अपना आदमी

bjp mla 1517192322 महिला विधायक का ऑडियो वायरल, कलेक्टर को बताया अपना आदमी

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर से नगर विधायक अनीता सिंह और एक पंच पति के बीच बातचीत का ऑडियो सामने आने से खलबली मच गई है। इस ऑडियों में विधायक अनीता सिंह पंच पति से सिरथला ग्राम पंचायत के खिलाफ आए अविश्वास प्रस्ताव में सरपंच का साथ देने को कह रही हैं। साथ ही वो इसमें ये भी कहती हुई सुनाई दे रही है कि चिंता मत करों कलेक्टर से डरने की जरूरत नहीं है क्योंकि कलेक्टर मेरा है और मैं उसके जरिए कागज निकलवा लूंगी। दरअसल सिरथला पंचायत के पंच लक्ष्मी गुर्जर के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश किया गया है, जिस पर 2 फरवरी को मतदान होना है। bjp mla 1517192322 महिला विधायक का ऑडियो वायरल, कलेक्टर को बताया अपना आदमी

इसी मामले को लेकर विधायक अनीता सिंह ने पंच परमजीत कौर के पति से मोबाइल पर बात की। इस बातचीत का ऑडियों वायरल हो गया है, जिसमें विधायक कह रह हैं कि आप पार्टी से जुड़े हुए हो। इस पर न नुकर करते हुए पंच पति कहता है कि मेरे कागज कलेक्टर के पास जमा हो गए हैं और कुछ नहीं। इस पर विधायक कहती है परेशान मत हो कलेक्टर मेरा है और वो मेरी बात नहीं टालेगा। इसके बाद विधायक ने फोन किसी दूसरे व्यक्ति को दे दिया और वो इसान पंच पति को ऑफर की पेशकश करता है।

जिस पर पंच पति कहता है कि पैसे की बात नहीं है। 10 लाख दोगे तो भी कुछ नहीं हाे सकता। कागज जमा हो चुके हैं। यहां भी वह व्यक्ति कहता है कि एमएलए साहब ने कह दिया है ना, कागज की चिंता मत करो। किंतु पंच पति पंचायत संबंधी शिकवे-शिकायत करता है और समझौते के लिए तैयार नहीं होता और फोन काट देता है। वहीं इस मामले के उजागर होने के बाद विधायक ने बताया कि मेरी ओर से पैसे का ऑफर नहीं किया गया। पंचों से बात हो गई है। कल अविश्वास प्रस्ताव वापस हो जाएगा।

Related posts

सामूहिक विवाह कार्यक्रम: 3500 श्रमिक बेटियों का हुआ विवाह, सीएम योगी ने किया संबोधित

Aditya Mishra

सेना बात नहीं, कार्रवाई करेगी : वायुसेना प्रमुख अरूप राहा

bharatkhabar

यूपी: सीतापुर में रोड शो के दौरान राहुल गांधी पर फेंका गया जूता

bharatkhabar