WhatsApp Image 2021 05 18 at 20.01.22 मोस्ट अवेटेड 'द फैमिली मैन' के दूसरे सीजन के ट्रेलर का इंतजार खत्म

कोरोना काल में जहां लोग घर बैठे बोर हो रहे हैं, साथ ही रोज मर्रा की खबरों से घबरा गए है। ऐसे में उनके मनोरंजन के लिए अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज अब जल्द ही आने वाली है। ‘द फैमिली मैन 2’ का दूसरा सीजन एक बार फिर फैंस को एंटरटेन करने के लिए तैयार है। इसका टीजर रिलीज कर दिया गया है।

अमेजन ने फैंस संग खुशखबरी की साझा

राज एंड डीके के साथ अमेजन ओरिजिनल सीरीज ‘द फैमिली मैन’ के नए सीजन का ट्रेलर कल लॉन्च किया जाएगा। सोशल मीडिया के जरिए अमेजन ने फैंस संग ये खुशखबरी साझा की है। ट्विटर पर पोस्टर शेयर कर वेब सीरीज से जुड़ी डिटेल्स साझा की गई है। जिस वेब सीरीज का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे थे।

‘आ रहा हूं भाई, ऑन द वे हूं’

बता दें कि वेब सीरीज के रिलीज होने का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। जो अब जल्द खत्म होने वाला है। इस टीजर को खुद मनोज वाजपेयी ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। टीज़र को शेयर करते हुए मनोज बाजपेयी ने लिखा आ रहा हूं भाई, ऑन द वे हूं। टीजर में दिखाया गया कि श्रीकांत तिवारी को सभी लोग ढूंढ़ रहे हैं और वो कही गायब हैं। टीजर को देखके ही पता लग रहा है कि दूसरा सीजन काफी दिलचस्प होने वाला है। खास बात ये है कि सीरीज तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

श्रीकांत तिवारी की हो रही है वापसी

नए सीजन में श्रीकांत तिवारी उर्फ मनोज वाजपेयी ने आखिरकार अपनी मोस्ट अवेटेड एक्शन स्पाई थ्रिलर के साथ वापसी की है। इस बार ये संघर्ष ज्याद इंटेंस होगा क्योंकि न केवल वो अपने परिवार और प्रोफेशनल लाइफ को संतुलित करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। बल्कि उसे एक नई मुसीबत का भी सामना करना पड़ रहा है।

भारतीय क्षेत्र में ही बार-बार आते हैं चक्रवाती तूफान! वैज्ञानिकों ने बताया कारण

Previous article

UP में लगातार गिर रहा कोरोना ग्राफ, 24 घंटे में मिले 8737 नए मरीज

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured