accident dead maut car crime yamraj यूपी में मौत का तांडव, सड़कें पी रहीं लहू तो कहीं अचानक प्रकट हो रहे यमराज

लखनऊ। बुधवार रात से पूरे उत्तर प्रदेश में अलग-अलग दुर्घटनाओं में एक दर्जन से अधिक लोग मारे गए। यूपी की सड़कें अब लहू की प्यासी हो गईं हैं और लगातार लोगों की जानें ले रहीं हैं। गोरखपुर में गुरुवार सुबह लगभग 11:30 बजे छावनी क्षेत्र में गैस गोदाम गली में एक निर्माणाधीन घर की छत पर एक लोहे की ग्रिल को ठीक करने के दौरान एक हाई टेंशन तार के संपर्क में आने से तीन व्यक्ति बिजली के करंट से झुलस गए और दो अन्य झुलस गए।

घटना में दिवाकर पांडेय उर्फ ​​रामू, शिव प्रसाद और धनेश की मौत हो गई जबकि अजय कुमार और इरशाद झुलस गए। घर के मालिक ओम प्रकाश पांडे ने कहा कि ग्रिल किसी तरह श्रमिकों के हाथों से फिसल गया और एक उच्च तनाव तार को छू गया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों के लिए 2-2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की और अधिकारियों से घायलों को उचित इलाज मुहैया कराने को कहा।

मथुरा में, एक परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई, जबकि एक लड़की घायल हो गई जब उनकी कार के चालक ने नियंत्रण खो दिया और यमुना एक्सप्रेसवे पर बलदेव क्षेत्र में एक सड़क के डिवाइडर से टकरा गया और बुधवार रात को पलट गया। हादसा पीड़ित परिवार नोएडा से आगरा जा रहा था जब एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए हादसा हुआ। मृतकों की पहचान नई दिल्ली के मनीष, आरती, रवींद्र और फिरोजाबाद के अभिषेक के रूप में हुई। पीहू (3) हादसे में घायल हो गई और उसे इलाज के लिए आगरा के एक अस्पताल में भेज दिया गया।

मथुरा में मंथ-नौहझील इलाके में एक अन्य घटना में, एक कार और टाटा मैक्स की आमने-सामने टक्कर हो गई, जिसके परिणामस्वरूप एक 32 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य लोग बुधवार रात घायल हो गए। घायलों को अस्पताल ले जाया गया और मामला दर्ज किया गया।

बहराइच में एक पिता-पुत्र की जोड़ी सहित आधा दर्जन लोग मारे गए और तीन अन्य लोग घायल हो गए, जब वे जिस एसयूवी में यात्रा कर रहे थे, गुरुवार की तड़के नानपारा में धनौली के पास एक ट्रक से टकरा गई थी। धर्मेंद्र सोनी (45), वीरेंद्र (55), सुरेश (45), उनका बेटा आशीष (12), रामबाबू (19) और कार चालक अरमान (35) एक एसयूवी को तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से शादी की पार्टी में शामिल होने जा रहे थे। चार साल के बच्चे सहित एसयूवी के तीन रहने वाले घायल हो गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

Trinath Mishra
Trinath Mishra is Sub-Editor of www.bharatkhabar.com and have working experience of more than 5 Years in Media. He is a Journalist that covers National news stories and big events also.

नागरिकता संशोधन बिल-2019 को मंजूरी मिलने के बाद देर रात बना ये कानून

Previous article

अपनी सीट से चुनाव जीतने के बाद बोले पीएम बोरिस जॉनसन, कहा- ब्रेक्जिट के लिए मिला जनादेश

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.