00e10e1e ae0a 4ef7 b821 a70c90feb732 तीन दिन पहले दुल्हन आई कोरोना पाॅजिटिव तो फिर दूल्हे ने इस अनोखे अंदाज में रचाई शादी
प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली। कोरोना महामारी का साया इल साल सभी देशों को घेरे हुए है। अभी तक इसका प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है। प्रत्येक दिन कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा देखा जा सकता है। इसी के साथ इस साल जिन लोगों की शादी होने वाली थी, वो लोग भी अपनी शादी धूम-धाम से नहीं मना पाए। बल्कि सामान्य ढंग से ही शादी रचा ली। इसी बीच अमेरिका के कैलिफोर्निया से एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यहां शादी से सिर्फ तीन दिन पहले दुल्हन कोरोना पॉजिटिव हो गयी और शादी होना नामुमकिन नज़र आने लगा। हालांकि दूल्हे ने हार नहीं मानी और जुगाड़ से उसी दिन शादी की। इन दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी शेयर की जा रही हैं।

क्वारंटाइन होने के बावजूद ऐसे की शादी-

बता दें कि कैलिफ़ोर्निया के रहने वाले युगल, पैट्रिक डेलगाडो और लॉरेन जिमेनेज़ ने अपने बड़े दिन के लिए सब कुछ निर्धारित किया था। लेकिन, इससे पहले दोनों को झटका लग गया। लॉरेन ने शादी से तीन दिन पहले कोरोना टेस्ट करवाया और टेस्ट में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। हालांकि दोनों ने जुगाड़ से शादी उसी दिन की। पेशेवर फोटोग्राफर ने इस अनूठी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जैक्सन ने लिखा, ‘शादी से दिन दिन पहले जब आपकी रिपोर्ट पॉजिटिव आए, तो आप क्या करेंगे। शादी का दिन कैंसिल हो जाएगा या तो आपके लिए सारे दरवाजे बंद कर दिए जाएंगे और आपको पता नहीं चलेगा कि शादी कब होगी। उसके बाद उन्होंने बताया कि तभी एक शानदार आइडिया आया और एक खूबसूरत शादी हुई। जानिए कैसे लॉरेन जिमेनेज़ ने क्वारंटाइन में रहने के बावजूद पैट्रिक से शादी रचाई।

जानिए कैसे कठिन परिस्थितियों के बावजूद युगल ने अंगूठी बदली-

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दुल्हन एक खिड़की पर बैठी है और दूल्हा जमीन पर खड़ा हुआ है। दोनों ने एक रस्सी से एक-दूसरे को बांधा हुआ है। पोस्ट के कैप्शन में जैक्सन ने यह भी बताया कि कैसे कठिन परिस्थितियों के बावजूद युगल ने अंगूठी बदली और प्यार दिखाया। उसने अपनी पोस्ट को यह लिखकर समाप्त किया कि दंपति ने अपने सकारात्मक दृष्टिकोण से उसे कितना प्रेरित किया। उन्होंने लिखा, ‘”मैं आप लोगों से बहुत प्यार करता हूं और हर स्थिति से सर्वश्रेष्ठ बनाने के लिए आपका सकारात्मक दृष्टिकोण मुझे प्रेरित करता है।

Trinath Mishra
Trinath Mishra is Sub-Editor of www.bharatkhabar.com and have working experience of more than 5 Years in Media. He is a Journalist that covers National news stories and big events also.

भारतीय वायुसेना ने किया आकाश मिसाइल का परीक्षण, मिसाइल हवा में दुश्मन पर निशाना लगाने में सक्षम

Previous article

किसान आंदोलन का 10वां दिन, आज होगी 5वें दौर की बैठक

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.