August 16, 2022 10:44 pm
देश बिहार राज्य

महागठबंधन की उलटी गिनती शुरू, कभी भी टूट कर बिखर सकता है: प्रेम कुमार

countdown, alliance, bihar, Prem Kumar, BJP, Muzaffarpur

मुजफ्फरपुर। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार ने कहा है कि महागठबंधन की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है। कभी भी महागठबंधन टूट कर बिखर जाएगा। यह नीतीश कुमार के लिए अग्नि परीक्षा की घड़ी है। उन्हें उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को बर्खास्त कर देना चाहिये। प्रेम कुमार नें ये बातें रविवार को मुजफ्फरपुर में कही।

 countdown, alliance, bihar, Prem Kumar, BJP, Muzaffarpur
Prem Kumar bihar maha coalition

बता दें कि प्रेम कुमार भारतीय जनता युवा मोर्चा और मुजफ्फरपुर नगर के भाजपा विधायक सुरेश शर्मा द्वारा अलग-अलग आयोजित कांवरिया सेवा शिविर के उद्घाटन के लिए मुजफ्फरपुर आए थे। शिविर के उद्घाटन के बाद नेता प्रतिपक्ष नें यह भी कहा कि बिहार की जनता महागठबंधन की सरकार से ऊब चुकी है। नीतीश कुमार को भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति पर कायम रहना चाहिए।

साथ ही प्रेम कुमार नें कहा कि राज्य के राजनीतिक हालात पर भाजपा नजर बनाए हुए है। इस हालात में पार्टी की रणनीति के सवाल पर कहा कि महागठबंधन के घटकों की दशा-दिशा पर पार्टी की नीति तय होगी। फिलहाल पार्टी नें कोई निर्णय नहीं लिया है। इस मामले में केन्द्रीय नेतृत्व के निर्णय के अनुरुप सब कुछ तय किया जाएगा।

Related posts

तमिलनाडु सरकार ने राजीव गांधी के हत्यारों को रिहा करने की सिफारिश की

mahesh yadav

फसल की आग से निपटने में मांगी गई SC, NGT की मदद, केजरीवाल बोले उम्मीद है अच्छा होगा

Trinath Mishra

संजय की पत्नी गीता ने पीएम मोदी को लिखा खत, कहा असुरक्षित है परिवार

shipra saxena