featured यूपी राज्य

यूपी भाजपा चुनाव प्रचार की कमान पीएम मोदी के हाथ, आज वर्चुअल रैली से पश्चिमी यूपी की जनता को साधने की करेंगे कोशिश

मोदी 1 यूपी भाजपा चुनाव प्रचार की कमान पीएम मोदी के हाथ, आज वर्चुअल रैली से पश्चिमी यूपी की जनता को साधने की करेंगे कोशिश

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी 31 जनवरी को भाजपा की पहले वर्चुअल रैली को संबोधित करने जा रहे है। वर्चुअल रैली के माध्यम से पीएम मोदी राज्य व केंद्र सरकार की उपलब्धियों से जनता को रूबरू कराएंगे। जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के पहले चरण के मतदान को लेकर पीएम मोदी खास फोकस पश्चिमी यूपी पर है।

वहीं भाजपा की इस वर्चुअल रैली की जानकारी को साझा करते थे पीएम मोदी ने अपनी टि्वटर हैंडल पर लिखा है कि “यूपी के लोगों ने आज की वर्चुअल रैली के लिए जिस प्रकार का उत्साह दिखाया है, वो राज्य के विकास के लिए उनकी प्रतिबद्धता को जाहिर करता है। दोपहर 1.30 बजे होने वाली इस रैली में सहारनपुर, शामली, मुजफ्फरनगर, बागपत और गौतमबुद्ध नगर के मतदाताओं को संबोधित करने का सुअवसर मिलेगा।”

 वही मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक केंद्रीय मंत्री अमित शाह पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ किड डोर टू डोर कैंपेनिंग के बाद भाजपा चुनाव प्रचार के लिए मैदान में पीएम मोदी भी उतर रहे हैं।

राज्य के प्रथम चरण के चुनाव को लेकर अब महज 10 10 दिन का समय बचा है ऐसे में भाजपा की ओर से जन चौपाल वर्चुअल रैली कई मायनों में महत्वपूर्ण मानी जा रही है। 

हर जिले में लगी है एलइडी स्क्रीन 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भाजपा की ओर से इस वर्चुअल रैली के जरिए 21 विधानसभा क्षेत्रों व पांच जिलों कि मतदाताओं को साधने का प्रयास किया जाएगा। जिसमें सहारनपुर, शामली, मुजफ्फरनगर, बागपत और गौतमबुद्ध नगर शामिल है। 

सोशल मीडिया पर होगा लाइव कार्यक्रम

जानकारी के मुताबिक एलईडी स्क्रीन के अलावा पीएम मोदी जन चौपाल वर्चुअल रैली का सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर लाइव प्रदर्शन भी किया जाएगा। दरअसल भाजपा पीएम मोदी की लोकप्रियता एजेंडा बनाकर उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में इस्तेमाल करेगी। जिससे अधिक से अधिक लोग भाजपा की ओर आकर्षित होना चाहेंगे।

Related posts

21 अप्रैल 2022 का राशिफल: इन राशियों के लिए आज का दिन बेहद खास, जानें आज का राशिफल

Neetu Rajbhar

Jammu-Kashmir Corona Update: जम्मू कश्मीर में कोरोना मामलों में गिरावट, 55 केस मिले

Rahul

पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट का फैसला, पटाखे छोड़ने के लिए दिया 3 घंटे का समय

Pradeep sharma