featured यूपी

सफर में हमसफर बनकर प्रेमी को लगाया लाखों को चूना

ldka सफर में हमसफर बनकर प्रेमी को लगाया लाखों को चूना
एसएसपी ने आरोपित लड़की के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश

लखनऊ । प्यार-मोहब्बत में पड़कर अक्सर लोग चेहरे पर सजे झूठ को समझने काफी देर कर देते हैं। जब वह ठगी के शिकार हो जाते हैं, तब उन्हें एहसास होता है। एक ऐसा ही चौका देने वाला समाने यूपी के अलीगढ़ जनपद से सामने आया है। जहां एक युवक को ट्रेन में मिली लड़की से प्यार हो गया।

इतना ही नहीं लड़की को हमसफर बनाने के लिए वह लिव-इन-रिलेशनशिप में एक छत के नीचे रहने लगा। फिर डेढ़ महीने बाद शातिर लड़की घर से कीमती ज्वैलरी और कैश पर हाथ साफ कर फरार हो गई। जब बॉयफ्रेंड को हकीकत पता चला तो उनके पैरों से जमीं खिसक गई। इसके बाद बॉयफ्रेंड ने एसएसपी से मुलाकात कर मदद की गुहार लगाई है। मामले को संज्ञान में लेते हुए एसएसपी कलानिधि नैथानी ने लुटेरी प्रेमिका पर मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है।

दरअसल, यूपी के अलीगढ़ जनपद के क्वार्सी थानाक्षेत्र का रहने वाला युवक नौकरी करता है। पीड़ित ने बताया कि डेढ़ महीना पहले वह कामकाज के सिलसिले में दिल्ली गया था। तभी ट्रेन में सफर के दौरान उसकी मुलाकात एक लड़की से हुई। इसी बीच दोनों की बातें शुरु हो गई। थोडी ही देर में पीडित बायफ्रेंड ने लड़की से अपने दिल का इजहार कर दिया।  इसके बाद दोनों एक साथ जिंदगी बितानों को तैयार हो गए। पीड़ित ने अपना दर्द बयां करते हुए बताया कि लड़की पर भरोसा कर वह उसे अपने घर ले आया। और लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने लगा। चार दिन पहले युवक किसी काम के लिए बाहर चला गया था, जब वह वापस लौटा तो उसके पैर से जमीं खिसक गई। लड़की अलमारी में रखे कैश और लाखों के कीमती जेवर को समेटकर फरार हो गई। पीडित ने लड़की से संपर्क करने की कोशिश की, तो उसका सेलफोन स्वीचऑफ बताने लगा । काफी तलाश करने के बाद लड़की का सुराग नहीं मिला, तो पीड़ित ने क्वार्सी थाने में तहरीर दी। इसके बावजूद पुलिस ने कार्रवाई नहीं की । इसके बाद बॉयफ्रेंड ने एसएसपी कलानिधि नैथानी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी ने क्वार्सी थाना पुलिस को आरोपित लड़की के खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश दिए है।  सीओ सिटी विशाल चौधरी का कहना है कि पुलिस जल्द लुटेरी लड़की को गिरफ्तार कर उसे सलाखों के पीछे भेजेगी।

Related posts

मॉम करीना के साथ स्टूडियो पहुंचे तैमूर अली खान, देखें फोटोज

rituraj

नाबालिग किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस का ढुलमुल रवैया

Rahul srivastava

गया रोड रेज: रॉकी यादव, टेनी यादव, राजेश कुमार को उम्रकैद, बिंदी यादव को पांच साल की सजा का ऐलान

Pradeep sharma