January 31, 2023 1:02 pm
#Meerut Breaking News featured देश यूपी

शहीद केतन का पार्थिव शरीर पहुंचा मेरठ, मां ने रोते हुए पूछा, ‘तूने तो आने का वादा किया था’

ketan mejor शहीद केतन का पार्थिव शरीर पहुंचा मेरठ, मां ने रोते हुए पूछा, ‘तूने तो आने का वादा किया था’
  • संवाददाता, भारत खबर

मेरठ। कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादियों से मुठभेड़ में मेरठ के कंकरखेड़ा निवासी मेजर केतन शर्मा शहीद हो गए। उनका पार्थिव शरीर आज मेरठ लाया गया इसके बाद सेना के अधिकारियों एवं शासन व प्रशासन के लोगों का जमावड़ा लग गया। मेरठ के सूरजकुड पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। शहीद मेजर केतन के पिता रविंद्र शर्मा और उनकी माता का रोते-रोते बहुत बुरा हाल हो गया। मां ने रोते हुए कहा, ‘बेटा तूने तो आने का वादा किया था धोखा देकर चला गया।’

शहीद केतन के घर पहुंचे आर्मी अधिकारियों ने बताया कि कश्मीर के अंत नगर में एक मकान के अंदर तीन आतंकवादी घुस गए थे जहां मेजर केतन शर्मा अपनी टीम के साथ ऑपरेशन को अंजाम देने पहुंचे, दोनों तरफ से फायरिंग हुई और केतन शर्मा अपनी टीम के साथ मकान में घुसे दो आतंकवादियों को मौके पर मार गिराया, लेकिन एक आंतकवादी भागने लगा तभी केतन शर्मा व उनकी टीम ने उसपर फायरिंग की इसी दौरान जवाबी फायरिंग में केतन शर्मा को गोली लगी, मौके पर ही वो शहीद हो गए, दो अन्य साथी भी घायल हो गये। लेकिन उनकी टीम ने तीसरे आंतकवादी को भी मार दिया।

2012 में बने थे लेफ्टिनेंट

शहीद मेजर केतन शर्मा 2012 में लेफ्टिनेंट बने थे और उसके बाद में मेजर बन गए थे, परिवार मे अकेले ही थे उनके सिर्फ एक छोटी बहन थी जिसकी शादी दिल्ली मे हुई है। केतन शर्मा की शादी छ: साल पहले दिल्ली मै हुई है, उनकी पत्नी ईरा हैं व बेटी कायरा चार साल की है। केतन शर्मा एक हफ्ते पहले छुट्टी में अपने घर कंकरखेड़ा आए थे।

कल दोपहर पहुंचेगा केतन का शव

शहीद केतन शर्मा का शव कल दोपहर करीब बारह बजे शहीद मेजर केतन शर्मा का पार्थिव शव उनके कंकरखेड़ा आवास पर पहुंचेगा। उनकी पत्नी और बेटी दिल्ली में हैं।

Related posts

BJP की 2 दिवसीय कार्यकारिणी बैठक शुरु, कई मुद्दों पर होगी चर्चा

shipra saxena

रूस-यूक्रेन जंग ला रही महंगाई , PETROL-DIESEL के दाम में लग जाएगी आग, अनाज से लेकर खाने का तेल तक हो रहा महंगा

Rahul

गाेंडा के गालीबाज मंत्री पंडित सिंह, देते हैं सरेआम धमकियां

Rahul srivastava