September 22, 2021 1:26 pm
featured उत्तराखंड

उत्तरखंड पुलिस का क्रुर चेहरा आया सामने, वाहन चेकिंग के दौरान युवक के माथे में गोदी चाबी

uttrakhand 6 उत्तरखंड पुलिस का क्रुर चेहरा आया सामने, वाहन चेकिंग के दौरान युवक के माथे में गोदी चाबी

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में पुलिस की चेकिंग की एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। इस घटना के बारे में जिसने भी सुना वो सन्न रह गया।

उधम सिंह नगर। उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में पुलिस की चेकिंग की एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। इस घटना के बारे में जिसने भी सुना वो सन्न रह गया। घटना ऐसी है कि इंसानियत को तार-तार कर दे। पुलिस ने चेकिंग के दौरान इंसानियत की सारी हदे पार कर दी। उत्तराखंड पुलिस को एक तरफ तो मित्र पुलिस कहा जाता है वहीं दूसरी तरफ पुलिस का एक ऐसा रूप सामने आया है जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता।

बता दें कि उत्तराखंड पुलिस ने चेकिंग के दौरान रूद्रपुर की सिटी पैट्रेल यूनिट ने एक बाइक सवार के माथे में बाइक की चाबी गोद दी। घटना के बाद गुस्से में आए लोगों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। इस घटना से उत्तराखंड मित्र पुलिस का क्रुर चेहरा सामने आया है। जिसके माथे में पुलिस ने चाबी गोदी है वो युवक रूद्रपुर के रम्पुरा का रहने वाला था।

https://www.bharatkhabar.com/mahayagya-in-the-ascetic-camp-for-ramrajya-in-ayodhya/

वहीं इस घटना से हंगामा मचा तो स्थानीय विधायक राजकुमार ठुकराल पहुंचे और सीपीयू को रुद्रपुर से हटाने की मांग करने लगे क्योंकि इस तरह की क्रूरता की तस्वीरें आज तक कभी नहीं आई जो तस्वीरें आज सीपीयू के द्वारा रुद्रपुर शहर में आई हैं। घटना के बाद कोतवाली में भीड़ जमा हो गई जिसके बाद जमा भीड़ ने पुलिस थाने में पथराव भी किया। हालांकि अभी पुलिस इस मामले की जांच में होने की बात कहकर अपना पल्ला झाड़ रही है।

Related posts

योगी सरकार ने प्रियंका गांधी के बस सम्बन्धी प्रस्ताव को किया स्वीकार

Rani Naqvi

आयुष शर्मा पर उठे सवाल पर सलमान खान ने दिया जवाब देकर बंद किया मुंह

mohini kushwaha

कृति सेनन ने जिम में बहाया पसीना, एक्ट्रेस से बोले फैंस और कितनी दुबली होना चाहती हो

Shailendra Singh