December 6, 2022 12:23 pm
featured मनोरंजन

अनुपम खेर अभिनीत ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ रिलीज, इस वजह से विवादों में थी फिल्म

film manmohan singh अनुपम खेर अभिनीत 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' रिलीज, इस वजह से विवादों में थी फिल्म

मुंबई। अनुपम खेर अभिनीत ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ रिलीज हो चुकी है। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारू के इसी नाम पर बनी फिल्म शुरुआत से ही विवादों में है। इस फिल्म में 2004 से 2014 तक के डॉक्टर मनमोहन सिंह के कार्यकाल को दिखाया गया है। कांग्रेस का आरोप है कि इस फिल्म में तथ्यों को गलत तरीके से पेश किया गया है। महाराष्ट्र यूथ कांग्रेस ने फिल्म की रिलीज से पहले इसकी स्क्रीनिंग करवाने की मांग की थी।

film manmohan singh अनुपम खेर अभिनीत 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' रिलीज, इस वजह से विवादों में थी फिल्म

 

बता दें कि मंगलवार को बिहार की एक स्थानीय अदालत एडवोकेट सुधीर ओझा की याचिका के बाद अनुपम खेर समेत 13 लोगों के खिलाफ एफआईआर के आदेश दिए थे। ओझा ने अपनी याचिका में लिखा है कि फिल्म में नेताओं को जिस रूप में दिखाया गया है उससे देश की छवि खराब हुई है। दिल्‍ली के रामलीला मैदान में शुक्रवार को बीजेपी की राष्ट्रीय परिषद शुरू होगी। इसमें पार्टी मिशन 2019 की न सिर्फ आगाज करेगी बल्कि देश भर से जुटे अपने करीब 12 हजार कार्यकर्ता जीत की रणनीति भी सीखेंगे। दो दिन चलने वाली परिषद में पीएम नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह जीत का मंत्र देंगे।

वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के दो दिवसीय दौरे के लिए गुरुवार को दुबई पहुंच गए हैं। 2019 में यह राहुल का पहला अंतरराष्ट्रीय दौरा है। राहुल गांधी अपने 11-12 जनवरी के यूएई प्रवास के दौरान भारतीय प्रवासी समुदाय के लोगों से मुलाकात करने के अलावा दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले कार्य्रक्रम में भी भाग लेंगे जिसमें हजारों लोग शामिल हो सकते हैं।

Related posts

उत्तराखण्डः रिकॉर्ड तोड़ श्रद्धालुओं ने किये बाबा केदारनाथ के दर्शन- ए.डीजीपी

mahesh yadav

Aaj Ka Rashifal: 15 अगस्त को सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, जानें आज का राशिफल

Nitin Gupta

दिल्ली के फाइव स्टार होटल में विदेशी महिला के साथ गैंगरेप

Rahul srivastava