February 7, 2023 9:09 pm
Breaking News featured मनोरंजन

10वीं फेल पत्रकार प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुफ्त का खाना खाने के लिए घूमते रहते हैं: कंगना रनौत

kangana ranaut image 10वीं फेल पत्रकार प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुफ्त का खाना खाने के लिए घूमते रहते हैं: कंगना रनौत

मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत का मीडिया के प्रति गुस्सा जायज है और वो लगातार मीडिया पर हमलावर हैं, बताया जा रहा है कि कंगना की किसी बात को लेकर विवाद हो गया और इसके बाद से लगातार वो अपशब्दों का इस्तेमाल कर मीडिया को निशाने पर ले रहीं हैं।

https://twitter.com/Rangoli_A/status/1149154836077674497

 

कंगना ने वीडियो जारी कर मीडिया और जर्नलिस्ट पर निशाना साधा है और उनके बिकाऊ और देशद्रोही तक कह दिया। कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने अपने सोशल मीडया अकाउंट पर कंगना की वीडियो पोस्ट की है जिसमें वो मीडिया को खरी खोटी सुना रही हैं। कंगना ने इस वीडियो की शुरुआत में मीडिया के उन लोगों का शुक्रिया अदा किया जो उनके खास दोस्त हैं, कंगना ने कहा कि मैं मीडिया के ऐसे लोगों की हमेशा आभारी रहूंगी जिनका मेरी सफलता में हाथ है। लेकिन इसके बाद कंगना ने कहा कि मीडिया का एक सेक्शन ऐसा है जो दीपक की तरह देश की गरिमा, स्मिता और उसकी एकता पर आए दिन हमला करते हैं और झूठी अफवाह फैलाते हैं। अपने गंदे, भद्दे और देशद्रोहिता के विचार खुलकर सबके सामने रखते हैं।

कंगना ने आगे कहा कि मैंने यह फैसला किया कि इस दोगली, बिकाऊ मीडिया जो कि 10वीं फेल भी नहीं हैं, वो हमेशा धार्मिक चीजों को लेकर देश की एकता पर प्रहार करते रहते हैं। कंगना ने जर्नलिस्ट को चिंदी बताते हुए कहा कि ऐसे ही चिंदी से एक जर्नलिस्ट से मैं कुछ दिनों पहले मिली थी और प्रेस कॉन्फ्रेंस में मिली, जिन्होंने मेरे हर उस कदम का मजाक उड़ाया जो कि हमारे देश के सीरियस मुद्दे हैं। कंगना ने अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए आगे कहा कि ये लोग प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुफ्त का खाना खाने पहुंच जाते हैं। मैंने उस देशद्रोही के सवालों का जवाब देने से मना कर दिया जिसके बाद उन जर्नलिस्ट्स ने मिलकर मेरे खिलाफ कोई गिल्ड बनाई जिसकी ना कोई मान्यता है ना कोई धारणा है, इसके जरिए उन्होंने मुझे धमकी देना शुरू किया कि वो मुझे बैन कर देंगे और मेरी किसी चीज को कवर नहीं करेंगे।

Related posts

गडकरी ने सलीम खान और सलमान खान से की मुलाकात, सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे ले रहे हैं मजे

rituraj

दिल्ली में बढ़ रहा कोरोना का खौफ, एक दिन में आए 8593 नए केस

Hemant Jaiman

Lucknow: डॉ. हैनिमैन की मनाई गई जयंती, डॉक्टरों ने तारीफ में कही ये बात

Aditya Mishra