बहस में गर्लफ्रेंड/पत्नि से इसलिए नहीं जीत पाते लड़के, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

बहस में गर्लफ्रेंड/पत्नि से इसलिए नहीं जीत पाते लड़के, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली। पति पत्नि हो या गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड लड़ाई झगड़े होना काफी आम बात होती है। बहस चाहें छोटी बात पर हो या बड़ी बात पर लड़के अपनी गर्लफ्रेंड से या पत्नि से बहस में कभी नहीं जीत पाते हैं। आज हम आपको यहीं बताने जा रहे हैं कि आखिर ऐसा क्यो होता है।

 लड़कियों के आंसू

सबसे पहली चीज की जबआप लड़कियों से बहस में नहीं जीत पाते तो वो है लड़कियों के आंसू जिसकी वजह से लड़के उनके आंसू देखकर पिघल जाते हैं और फिर सोचते हैं कि लड़कियों से हार मानना ही सही है।

इमोशनल

लड़कियों से अच्छा इमोशनल ब्लैकमेलर और कोई नहीं होता। लड़कियों के इमोशनल होने पर तो कोई भी लड़का हथियार डाल देता है। किसी भी टॉपिक पर बहस होने पर जब उन्हें लगे कि बात उनके हाथ से जा रही है तो वह इसी हथियार का इस्तेमाल करके आपको हरा देती है।

जब दोस्तों से करें शिकायत

आपकी गलतियों की शिकायत आपके दोस्तों से करना तो हर गर्लफ्रेंड की आदत होती है। अब इसके लिए आप न तो उन्हें डांट सकते हैं और न ही दोस्तो के साथ कुछ बोल सकते हैं। ऐसे में दोस्तों की सामने हो रही आपकी शिकायत में लड़कियों का जीतना तो लाजमी है।

 झगड़े की वजह केवल आप

अपने पार्टनर के साथ छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा करना का मौका तो लड़कियां हमेशा ही खोजती रहती हैं। इस झगड़े के दौरान अगर आपने गलती से भी ऊंची आवाज में बात कर ली तो वह कहेंगी कि इसलिए वह तुमसे बात करना पसंद नहीं करती।

लड़के की गलतियां

रिलेशनशिप में एक ऐसा समय आता है जब गर्लफ्रेंड अपने पार्टनर को उसकी गलतियां गिनाना शुरू करती है। ऐसे मौके पर लड़के चाहकर भी अपनी गर्लफ्रेंड के सामने कोई जवाब नहीं दे पाते और इस बहस में जीत लड़की की हो जाती है।

ये भी पढ़ें:-

 शाहरुख ने अनंत अंबानी से पूछा गर्लफ्रेंड का नाम तो मिल गया ये जबाव
इस वजह से रिलेशनशिप में रहना ज्यादा पसंद करते हैं युवा
रिलेशनशिप का नया स्वैग-अपने नाम के साथ लगाएं पत्नि की नाम
रिलेशनशिप से जुड़ी ये बातें, किसी से नहीं करनी चाहिए शेयर