September 26, 2022 1:25 am
featured यूपी

रक्षाबंधन पर ‘थप्पड़ गर्ल’ ने कैब चालक को दिया ये ऑफर, जानिए क्यों हो रही है चर्चा

रक्षाबंधन पर ‘थप्पड़ गर्ल’ ने कैब चालक को दिया ये ऑफर, जानिए क्यों हो रही है चर्चा

लखनऊः रक्षाबंधन के मौके पर जहां सभी ने अपने-अपने तरीके से राखी का ये त्योहार मनाया, वहीं, लखनऊ में कैब ड्राइवर को पीटने वाली थप्पड़ गर्ल के नाम से मशहूर प्रियदर्शनी ने कैब चालकर सआदत अली से अपना झगड़ा निपटाने के लिए रक्षाबंधन के अवसर पर उसको राखी बांधी।

प्रयिदर्शिनी ने अपने घर पर सआदत के लिए राखी और मिठाइयां खरीदी और कहा कि अगर वह आता है तो वो उसका स्वागत करेंगीं और रक्षा सूत्र मांधकर एक नए रिश्ते की शुरुआत करेंगी।

बता दें कि बीती 30 जुलाई को कृष्णानगर के अवध चौराहे पर कैब चालक सआदत की जमकर पिटाई करने वाली प्रियदर्शनी पर कई आरोप लगे। उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। प्रियदर्शनी का आरोप था कि चौराहे पर रेड लाइट होने के बाद जब वो सड़क पार कर रही थी, तभी कैब चालक ने उन्हें कुचलने की कोशिश की। इस बात से नाराज प्रियदर्शनी ने कैब चालक को सरेआम 21 थप्पड़ जड़े और उसका मोबाइल छीनकर कर फेंक दिया, साथ ही कार के दोनों ओर लगे साइड मिरर को भी तोड़ दिया।

बीच चौराहे पर प्रियदर्शनी का ये तमाशा लोगों ने कैमरे में कैद कर लिया। जिसके बाद देखते ही देखते सोशल मीडिया पर प्रियदर्शनी छा गई और मीडिया के लिए सनसनी बन गई। वहीं, पुलिस ने भी प्रियदर्शनी का पक्ष लेते हुए कैब चालक सआदत अली और उसके दो भाइयों सहित प्रियदर्शनी के खिलाफ शांतिभंग के आरोप में कार्रवाई की। हलांकि बाद में कैब चालक ने प्रियदर्शनी के खिलाफ लूट, मारपीट, गाली-गलौज, जान से मारने की धमकी व तोड़फोड़ करने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई।

वहीं, इस पूरे मामले में जब पुलिस की भूमिक संदिग्ध पाई गई, तो कमिश्नर डीके ठाकुर ने कृष्णानगर के इंस्पेक्टर सहित तीन पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया और एफआईआर की विवेचना के लिए बंथरा पुलिस को जिम्मेदारी सौंपी। बंथरा पुलिस ने महज 16 दिन में पूरे मामले में छानबीन करते हुए प्रियदर्शनी के खिलाफ मारपीट, जानमाल की धमकी, तोड़फोड़ के आरोप में चार्जशीट दाखिल की।

लूटी की पुष्टि नहीं होने पर इससे संबंधित धाराओं को हटा दिया गया। मामला अब कोर्ट में हैं, लेकिन प्रियदर्शनी इस पूरे विवाद को खत्म करना चाहती हैं। यही कारण है कि रक्षाबंधन के मौके पर सआदल अली को राखी बांधने का ऑफर प्रियदर्शनी ने दिया था।

Related posts

25 फरवरी 2022 का राशिफल: शुक्रवार का दिन आपके लिए भी खास, जानिए आज का राशिफल

Neetu Rajbhar

जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान आपस में ही भिड़े, बीजेपी कार्यकर्ता

mahesh yadav

जम्मू-कशमीर: आतंकियों ने गोली चलाई तो उन्हें बुके की उम्मीद नहीं करनी चाहिए- सत्यपाल मलिक

rituraj