September 23, 2021 11:23 am
जम्मू - कश्मीर

बीजेपी जिलाध्यक्ष पर आतंकी हमला,ताबड़ -तोड़ गोलियां बरसाई .

murder 1 बीजेपी जिलाध्यक्ष पर आतंकी हमला,ताबड़ -तोड़ गोलियां बरसाई .

भाजपा जिलाध्यक्ष पर आतंकियों ने बरसाई गोलियां, कांग्रेस के पंच ने भी दिया इस्तीफ़ा

भारत खबर,   राजेश विद्यार्थी  की रिपोर्ट
जम्मू कश्मीर।
भाजपा के सरंपचों को गोली मारकर हत्या करने के बाद आतंकियों ने कश्मीर के बडगाम में भाजपा के ओबीसी सैल के जिलाध्यक्ष अब्दुल हमीद नजार पर गोली चला दी। उधर, कांग्रेस के वरसू के एक पंच मोहम्मद रफीक ने भी अपने पद से इस्तीफ़ा दे दिया है। अब तक आतंकी धमकियों के कारण भाजपा के दस नेता और कांग्रेस सरपंच व पंच अपने पदों से इस्तीफ़ा दे चुके हैं।
जम्मू कश्मीर में आतंकी अब ग्रास रूट स्तर के नेताओं को निशाना बनान रहे हैं। पंचों और सरपंचों ही हत्या के बाद भाजपा जिलाध्यक्ष अब्दुल हमीद नजार को उस समय गोली मार दी। जब वह रविवार सुबह सैर करने के लिए निकले थे। रेलवे स्टेशन बडगाम के पास उन पर गोलियां चलाई गई। हालांकि हमीद को सुरक्षा प्रदान है। लेकिन वह सुबह सुरक्षा कर्मियों को बताए बिना ही सैर के निकल गए। उन्हें घायल अवस्था में श्री महाराजा हरी सिंह अस्पताल श्रीनगर में भर्ती कराया गया है।

भाजपा प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने इस घटना को निर्म्रम करार दिया है और आतंकियों की धरपकड लिए विशेष अभियान चलाने की मांग की बता दें कि छह अगस्त को कुलगाम में आतंकियों ने भाजपा के सरपंच सज्जाद अहमद और आरिफ अहमद को गोली मार दी थी। आतंकियों के डर से कई भाजपा और कांग्रेस नेता पार्टी छोड़ रहे हैं। वहीं, कांग्रेंस के वरसू से पंच मोहम्मद रफी ने अपना वीडियो वायरल करके पार्टी छोड़ने की घोषणा की। कांग्रेस प्रवक्ता रविंद्र शर्मा ने घाटी में सरपंचों और पंचों की सुरक्षा प्रदान करने में प्रशासन की कमज़ोरी करार दिया और राजनीतिक दलों के नेताओं को सुरक्षा घेरे में रखने की मांग की।

Related posts

जम्मू में आर्थिक गतिविधियां होंगी तेज

Rajesh Vidhyarthi

शौपियां में अल बदर के चार आतंकी मुठभेड़ में मारे , एक जिंदा पकड़ा

Rajesh Vidhyarthi

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, तीन आतंकवादी ढेर

pratiyush chaubey